Poonam Pandey death Update News

पूनम पांडे के निधन के बाद कहां गायब है उनका परिवार? बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा!

पूनम पांडे के निधन के बाद कहां गायब है उनका परिवार? बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा! Poonam Pandey death Update News

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 12:08 PM IST, Published Date : February 3, 2024/10:57 am IST

नई दिल्ली: Poonam Pandey death Update News अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का शुक्रवार को खबर आई था कि सर्वाइकल कैंसर से उनका निधन हो गया। जिसके बाद फैंस के बीच बेचैनी शुरू हो गई। हर कोई इस खबर से अब भी अंजान है। अभी तक किसी को उनकी मौत का ​विश्वास नहीं हुआ है। एक्ट्रेस के निधन की अफवाहों के बीच उनके चाहने  वालों को ये खबर परेशान कर रही है।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का सेक्सी वीडियो वायरल, सेक्सी डांस देख फटी रह जाएंगी आंखें 

Poonam Pandey death Update News एक ओर उनके मेनेजर ने पोस्ट कर जानकारी दी है कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। इस दुखद समय में हम आपसे निजता की अपेक्षा करते हैं। तो वहीं दूसरी ओर पूनम पांडे के एक करीबी ने ‘जूम’ को बताया कि एक्ट्रेस की जान ड्रग ओवरडोस से गई है, लेकिन उन्होंने किस तरह के ड्रग्स लिए थे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पुणे के अस्पताल में भर्ती थीं और उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया। लेकिन अब तक इस खबर का आधिकारी बयान सामने नहीं आया है।

Read More: Kedar Rajyog 2024: 500 साल बाद होने जा रहा इस राजयोग का निर्माण, तीन राशियों के जातकों का शुरू होगा गोल्डन टाइम 

इसी बीच पूनम पांडे के बॉडीगार्ड का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि ‘इस बात का मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि हो क्या रहा है। उन्होंने आगे बताया कि हमने 31 जनवरी को फीनिक्स में रोहित वर्मा के साथ फोटोशूट करवाया था। जिसके बाद अगले दिन कोई प्लान नहीं था।

Read More: Poonam Pandey Is Alive: “पूनम पांडे जिंदा है और अपनी मौत की खबर को एंजाय कर रहीं है!” जानें किसने किया ये दावा 

आपको बता दें के शुक्रवार की सुबह खबर आई थी​ कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है। उनके मेनेजर पूनम पांडे के आफिशियल अकाउंट में एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो गया। लेकिन कई लोगों ने उनके प​रिजनों से मुलाकात करने की कोशिश किया तो उनके पूरे परिवार का नंबर ​बंद बताया है। अब सवाल उठ रहा है कि अगर पूनम पांडे का निधन हो गया है तो उनका डेडबॉडी कहां है?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp