बालिका वधू की 'आनंदी' का बोल्ड अंदाज, मालदीव से स्विमसूट में शेयर कीं हॉट तस्वीरें | Bold style of 'Anandi' of Balika Vadhu, hot photos shared in swimsuit from Maldives

बालिका वधू की ‘आनंदी’ का बोल्ड अंदाज, मालदीव से स्विमसूट में शेयर कीं हॉट तस्वीरें

'बालिका वधू' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) समय के साथ काफी ग्लैमरस होते जा रही है। अक्सर वे अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं,

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:31 pm IST

मुंबई। ‘बालिका वधू’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) समय के साथ काफी ग्लैमरस होते जा रही है। अक्सर वे अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जलवा दिखा दिया है और स्विमसूट में फोटो शेयर की है, एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अभिनेत्री अविका गोर सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं, अविका (Avika Gor) ने अपने करियर की शुरुआत ‘बालिका वधू’ सीरियल से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, इसमें अविका ने आनंदी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था, अविका गौर अब बड़ी हो चुकी हैं और उन्हें काफी बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, ऐसे में अविका ने अपनी मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रही है।

अविका गोर (Avika Gor) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, अविका तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं, इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘सन किस्ड’ कैप्शन दिया है। फोटो में देखा जा सकता है कि अविका ने ब्लू कलर का एक स्विमसूट पहना है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है, अविका के खुले बाल और उनके किलर एक्सप्रेशन उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं, लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by J O Ë (@ohmygosh_joe)

बात करें अविका गोर (Avika Gor) की तो वे आदिल खान के साथ अपने डांस वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

अविका को बालिका वधू के बाद कलर्स के ही शो ‘ससुराल सिमर का’ में भी देखा गया था, इस सीरियल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था, अविका साउथ की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।