Aamir Khan Ready To Marry third time with Fatima Sana Shaikh?

तीसरी बार शादी की तैयारी कर रहे आमिर खान! बेटी से 5 साल बड़ी यह Actress बनेगी वाइफ?

तीसरी बार शादी की तैयारी कर रहे आमिर खान! Bollywood Actor Aamir Khan Ready To Marry third time with Fatima Sana Shaikh?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:35 pm IST

मुंबई: Aamir Khan Ready To Marry third time बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर-एक्ट्रेस की शादी को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। जहां एक ओर कटरिना कैप और विक्की कौशल की शादी की चर्चा जोरों पर है तो दूसरी ओर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। लेकिन इन सब के बीच एक और चर्चा ने जन्म लिया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: कोरोना से मौत पर मिलेगी 50 हजार की अनुग्रह राशि, राज्य सरकार ने कलेक्टर्स को जारी किए आदेश 

Aamir Khan Ready To Marry third time दरअसल अब बॉलवुड के ​गलियारों में ये चर्चा है कि आमिर खान तीसरी बार शादी करने वाले हैं। बता दें कि आमिर खान ने हाल में किरण राव से तलाक का ऐलान किया था। बॉलीवुड कपल के अलग होने की खबर ने फैन्स को सदमे में डाल दिया था। इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था।

Read More: प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो दो बच्चों की मां ने शख्स पर फेंका तेजाब, Facebook के जरिए हुई थी दोस्ती 

अब इसी बीच एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने की प्लानिंग में हैं और अभिनेता जल्द ही तीसरी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। इतना ही नहीं, गॉसिप की मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

Read More: 600 से अधिक कर्मचारियों को निकाला गया नौकरी से, 2900 कर्मियों को किया निलंबित, MSRTC का बड़ा फैसला

आमिर खान और किरण राव के अचानक हुए तलाक के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख काफी ट्रोल हुई थीं। फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं। हालांकि, धीरे-धीरे ये अफवाह शांत हो गई।

Read More: कक्षा 1 से 5वीं तक के स्कूल 22 नवंबर से खुलेंगे, इस सरकार ने किया फैसला