बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में दिया था न्यूड सीन, काफी सुर्खियों में थीं ये अदाकारा |Bollywood actress gave nude scene at the age of 15, this actress was in the news

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में दिया था न्यूड सीन, काफी सुर्खियों में थीं ये अदाकारा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:34 am IST

मुंबई।  हिंदी फिल्म सिनेमा में बोल्ड और इंटीमेट सीन 70 या 80 के दशक में न्यूड सीन फिल्माना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। राज कपूर  की फिल्मों में ज्यादातर बोल्ड सीन हुआ ही करते थे। एक ऐसी ही फिल्म 70 के दशक में आई थी जिसमें महज 15 साल की उम्र एक्ट्रेस ने न्यूड सीन देकर हंगामा मचा दिया था।

पढ़ें- एकतरफा प्यार में चाचा ने भतीजी की चाकू मारकर की हत्या, फिर खुद भी लगा लिया मौत को गले

ये एक्ट्रेस थीं सिमी ग्रेवाल जो अपने बोल्ड इमेज के कारण हमेशा ही सुर्खियों रही हैं। करियर ही नहीं, पर्सनल लाइफ भी सिमी की हमेशा सुर्खियों में रही हैं। बात उनके अफेयर की हो या शादी की, दोनों ही जगह वह असफल रही हैं।

पढ़ें- कैसे रखे सावन का व्रत.. इन महिला-पुरुषों के लिए है माना गया है वर्जित.. लाभ की जगह हो सकता है नुकसान.. जानिए 

सिमी का पालन-पोषण इंग्लैंड में हुआ और उनकी पढ़ाई-लिखाई न्यूलैंड हाउस स्कूल से हुई। 15 वर्ष की उम्र में सिमी फिल्मों में आईं और आते ही बोल्डनेस के कारण छा गई थीं।

पढ़ें- PF खाते में जुलाई माह के इस तारीख को आएगी मोटी रकम, ऐसे चेक करें बैलेंस

सिमी ग्रेवाल ने अपने जमाने की एक नहीं कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए थे। इसमें सबसे ज्यादा बोल्ड सीन था 70 के दशक में आई फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में। सिमी ने इस फिल्म में न्यूड सीन दिया था। इसके बाद उनकी फिल्म ‘सिद्धार्थ’ आई थी और उसमें भी उनका काफी बोल्ड सीन था।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

सिमी एक सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर होने के साथ ही अपना टॉक शो “रेन्डेज़वस विथ सिमी ग्रेवाल”भी पेश करती हैं। इस शो में वह बड़ी हस्तियों और बॉलीवुड कलाकरों के जीवन के बारे में बातचीत करती हैं, लेकिन सिमी अपनी जिंदगी के बारे में बहुत बात नहीं करतीं।

 

 

 
Flowers