Bollywood actress mother without marriage

बिना शादी के मां बनने वाली है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोली- बहुत दिनों से नहीं खाया बटर चिकन, होती है क्रेविंग

Bollywood actress Ileana D'Cruz: बता दें कि इलियाना ने अभी तक होने वाले बच्चे के पिता का नाम ओपन नहीं किया है, इसके साथ ही वे इंडियन खाना को मिस कर ही हैं, वे बटर चिकन और नान खाने को तरस रही हैं। उन्होंने कहा कि लंबे समय से उन्होंने नहीं खाया।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 08:12 PM IST, Published Date : June 24, 2023/8:12 pm IST

Bollywood actress mother without marriage: नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही हैं, इस दौरान वे अपने वजन बढ़ने के बारे में अनुभव शेयर किया है। इलियाना इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ में अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी। इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित सवाल पूछा तो कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें परेशानी हो रही है?

इस पर इलियाना ने जवाब दिया कि शुरूआत में यह सवाल उन्हें परेशान कर देता था लेकिन, अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने बताया कि उन्हें कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है, लेकिन उनका सपोर्ट सिस्टम, जो लोग उनसे प्यार करते हैं, वे उन्हें याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं। जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे भी कोई मदद नहीं मिलती है, उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह हर बार आपके दिमाग में रहता है।

शरीर में आया बदलाव है पसंद

उन्होंने आगे कहा, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है, यह एक बहुत अद्भुत जर्नी है। इस पर मत जाइए कि प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना ठीक है, जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए।

बता दें कि इलियाना ने अभी तक होने वाले बच्चे के पिता का नाम ओपन नहीं किया है, इसके साथ ही वे इंडियन खाना को मिस कर ही हैं, वे बटर चिकन और नान खाने को तरस रही हैं। उन्होंने कहा कि लंबे समय से उन्होंने नहीं खाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

READ MORE: सैयां दिल में आना रे…गाने में सोफिया अंसरी ने किया सेक्सी डांस, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

READ MORE:  सोनाली राउत का Sexy Video वायरल, टॉपलेस होकर पूल के किनारे करवाया सिजलिंग फोटोशूट 

 
Flowers