Bollywood actress Jacqueline Fernandez's assets worth 7.27 crores seized

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने की बड़ी कार्रवाई, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस का रिश्ता ठग सुकेश चंद्रशेखर ((Sukesh Chandrashekhar) के साथ था। वो सुकेश के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी। इस दौरान सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के तोहफे दिए थे। Bollywood actress Jacqueline Fernandez's assets worth 7.27 crores seized

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:00 pm IST

मुंबई। Jacqueline Fernandez’s assets seized: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जद में आ गईं हैं, काफी समय से विवादों में रही अदाकारा की सपंत्ति को ईडी ने अटैच कर दिया है, ईडी ने करीब 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। जिसमें उनका 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपोजिट रकम भी शामिल है। पूरा मामला जबरन वसूली केस से जुड़ा हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Jabalpur में नर्मदा पर प्रदूषण की मार | ग्वारीघाट में प्लांट लगाने जा रहा नगर निगम

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस का रिश्ता ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ था। वो सुकेश के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी। इस दौरान सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ रुपए से भी ज्यादा के तोहफे दिए थे। इस मामले को लेकर ईडी ने ये बड़ी कार्रवाई की है। ईडी की मानें तो सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को तोहफे दिए। जिसमें 52 लाख का घोड़ा, डायमंड जूलरी, महंगी बिल्ली शामिल है।

read more: डीएचएफएल-यस बैंक मामला: सीबीआई का मुंबई, पुणे में बिल्डरों के परिसरों में तलाशी अभियान

5.71 करोड़ के गिफ्ट जैकलीन को दिए

ईडी के अनुसार सुकेश ने फिरौती और धोखाधड़ी से जमा किए गए पैसों में से 5.71 करोड़ के गिफ्ट जैकलीन को दिए। इसके अलावा उसने जैकलीन के परिवारवालों को 173000 यूएस डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर दिए थे।

read more: Narsinghpur में जलसंकट से लोग परेशान | बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे ग्रामीण

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर काफी वक्त से जेल में हैं। वह जेल में ही रहकर एक महिला से 200 करोड़ की ठगी की थी। सुकेश चंद्रशेखर केस की जांच करते-करते ईडी को बॉलीवुड कनेक्शन का पता चला। जैकलीन फर्नांडिस समेत कई और बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सुकेश के साथ जुड़े हैं। जिसमें नोरा फतेही का नाम भी शामिल है। ईडी ने जैकलीन से इस मामले में कई बार पूछताछ कर चुकी है।