Bollywood actress Malaika Arora hot photos without pants

बिना पैंट पहने ही मलाइका अरोड़ा ने खिंचवा ली फोटोज, तस्वीरें देखकर फैंस हुए मदहोश

Malaika Arora hot Photos : कुछ लोग लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:53 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:53 pm IST

Malaika Arora hot Photos : कुछ लोग लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग मजे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही किया है मलाइका अरोड़ा ने। मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी कातिलाना तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छूरियां चला रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने सिजलिंग लुक और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं। मलाइका ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरा के सामने पोज दिए हैं। मलाइका के दुनियाभर में मौजूद चाहने वाले उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। ऐसे में वह लगातार अपने नए लुक्स की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, लोग मलाइका के स्टाइलिश लुक के साथ उनकी फिटनेस पर भी फिदा रहते हैं।

मलाइका ने अपने इस लुक को काफी डिफरेंट स्टाइल से कंप्लीट किया है। उन्होंने इसके साथ गले में कुंदन का चोकर पहना है। वहीं, एक्ट्रेस ने शिमरी न्यूड मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी हैं। मलाइका ने यहां अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं। अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को काफी सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है। यहां वह ऑफ व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी वाली शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये आउटफिट कोट स्टाइल है, जिसे उन्होंने बेल्ट से बांधा हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स पहनी हैं।