Bollywood bold actress Esha Gupta Photos

सिर्फ एक ब्लेजर पहनकर इवेंट में पहुंच गई थी बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस, बढ़ा दिया था महफिल का पारा, देखें फोटोज

Esha Gupta Photos : ईशा गुप्ता को यूं ही नहीं बॉलीवुड का बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है। उन्होंने कई ऐसे हैरतअंगेज कारनामें किए हैं, जो बॉलीवुड..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:59 am IST

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता को यूं ही नहीं बॉलीवुड का बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है। उन्होंने कई ऐसे हैरतअंगेज कारनामें किए हैं, जो बॉलीवुड में किसी ने करने की हिम्मत नहीं जुटाई है। वह फॉर्मूला वन रेस देखने के लिए सिर्फ ब्लेजर पहनकर गईं तो वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं। एक्ट्रेस की बेबाकी देख लोगों के होश ही उड़ गए थे।  एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में ब्राउन कल का ब्लेजर पहना हुआ था। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ईशा गुप्ता का ये आउटफिट लेट नाइट पार्टी का है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। ईशा ने अपने लुक के लिए व्हाइट आउटफिट चुना है और ये कपड़ा काफी ट्रांसपैरेंट है और एक्ट्रेस की ब्रा साफ-साफ झलक रह ही है।

ईशा गुप्ता की ये फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी। इस फोटो में ईशा कपड़े उतारकर बालकनी में आकर खड़ी हो गईं। ईशा का ये बोल्ड अंदाज मिनटों में चर्चा में आ गया था। एक्ट्रेस का ये लुक देखकर ही लोग उन्हें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मानने लगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जब सिर्फ शर्ट पहनकर फोटो खिंचवाई तो लोग हैरान ही रह गए। उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी और इस फोटो में वो काफी कातिलाना लग रही हैं।

ईशा ने टॉपलेस होकर यह फोटो जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो जैसे तहलका ही मच गया। ईशा की ये फोटो सुबह की है। बिना अपनी शक्ल दिखाए ही ईशा ने इस फोटो को काफी हॉट बना दिया था। इस फोटो में ईशा गुप्ता लंच करने पहुंची हैं और लंच के दौरान उन्होंने ऐसा टॉप पहना है कि कोई आम लड़की इसे पहनने से पहले दस बार सोचे. ईशा ने इस रेड टॉप का सिर्फ एक ही बटन लगा रखा है. ईशा की ये तस्वीर जैसे ही सामने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।