Bollywood Update

Bollywood Update: विक्की कौशल का बड़ा खुलासा, शादी के बाद हो रहा जीवन में ये बड़ा बदलाव

Bollywood Update: विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक एक्ट्रेस के साथ शादी करने के फायदे और नुकसानों के बारे में बात की।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 05:00 PM IST, Published Date : September 20, 2023/5:00 pm IST

Bollywood Update: बॉलीवुड के मशहूर कपल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जिन्होंने दिसंबर 2021 में शादी की, और अब विक्की ने उनके रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। इसके बाद से, यह जोड़ी लाखों दिलों को छूने का काम कर रही है, चाहे वो रेड कारपेट पर हो या इंटरव्यू में आपसी सराहना करने का मौका हो। विक्की, जो अपनी आने वाली फिल्म “द ग्रेट इंडियन फैमिली” के प्रमोशन्स में व्यस्त है, हाल ही में एक इंटरव्यू में एक एक्ट्रेस के साथ शादी करने के फायदे और नुकसानों के बारे में बात की।

Bollywood Update: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, बॉलीवुड की एक खूबसूरत जोड़ी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने एक एक्टर के साथ शादी करने के बारे में बात की और बताया कि और कहा कि इसके अपने फायदे और नुकसान होते हैं। अभिनेता ने माना कि उनके बिजी शेड्यूल के कारण इन दोनों पर्याप्त समय बिताने का मौका नहीं मिलता है। एक इंटरव्यू में पिंकविला के साथ बात करते हुए, विक्की ने कहा कि एक अभिनेता के साथ शादी करने का फायदा यह है कि कैटरीना समझती है कि उनका काम एक साधारण नौकरी से अलग होता है और नौ से पांच का शेड्यूल नहीं है।। अभिनेता ने कहा कि उनके पास कोई रविवार या सप्ताहांत नहीं है, इसलिए आपसी समझ बनी हुई है।

read more: Vijay Antony Viral Video: विजय एंटनी की बेटी की मौत का हुआ खुलासा, जमकर वायरल हो रहा घटना से पहले का ये बयान

read more: Anil Kappor : अगर अनिल कपूर की आवाज और तस्वीर का किया मिसयूज, तो झेलना पड़ेगी कानून की प्रताड़ना 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें