Vijay Antony Viral Video

Vijay Antony Viral Video: विजय एंटनी की बेटी की मौत का हुआ खुलासा, जमकर वायरल हो रहा घटना से पहले का ये बयान

Vijay Antony Viral Video: साउथ फिल्म अभिनेता विजय एंटनी की बेटी मीरा की आत्महत्या कुछ घंटे बाद वायरल हुआ एक्टर का एक पुराने वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : September 20, 2023/4:48 pm IST

Vijay Antony Viral Video: साउथ फिल्म अभिनेता विजय एंटनी की बेटी मीरा की मौत की खबर सामने आई है, जिन्होंने अपने निवास पर 19 सितंबर को अपनी जान गवाई। पुलिस अधिकारी मौत के मामले को आत्महत्या का संदेह जताते हैं, और इसके कारण की जाँच के लिए उनके शरीर को पोस्ट-मॉर्टेम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, मीरा कक्षा 12 की छात्रा थी और तनाव और डिप्रेशन का सामना कर रही थी।

Vijay Antony Viral Video: इस दुखद घटना के कुछ घंटे बाद, सोशल मीडिया पर विजय एंटनी के एक पुराने वीडियो ने वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने लोगों से अत्यंत कदम उठाने से बचने और अपने पिता की मौत के बारे में भी बात की।

Vijay Antony Viral Video: इस वायरल वीडियो में विजय एंटनी ने परेशानियों के मुँहाने में मजबूत रहने की आवश्यकता के बारे में बोला। अभिनेता ने अपने पिता के निधन के बारे में बताते हुए बच्चों को आत्महत्या से बचाने की भी अपील की और इस प्रकार के अत्यंत कदमों से बचाव की मांग की।

यह भी पढ़े- Ganesh Chaturthi 2023: शाहरुख खान का परिवार पहुंचा मुकेश अंबानी के घर, किए गणपति बप्पा के विशेष दर्शन

यह भी पढ़े- Seema Haider : केआरके का सीमा हैदर पर बड़ा बयान, कहा- देशद्रोही के सीक्वल में सीमा हैदर को पेशकश करता हूं,क्योंकि उसमें असली देशद्रोही है। 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें