Brahmastra: Part 2 is going to be made soon, the film may release

जल्द बनने जा रही है ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2, इस साल तक हो सकती है फिल्म रिलीज़

Brahmastra: Part 2 is going to be made soon, the film may release by this year

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:27 pm IST

Brahmastra: Part 2 is going to be made soo: मुंबई : बॉलीवुड में लगातार फिल्में फ्लॉप होने के दौरान ब्रह्मास्त्र ने चलाया अपना जादू। बता दें कि अभी तक फिल्म ने 250 करोड़ से भी ज्यादा का बिज़नेस कर लिया है। हालांकि ये अकड़ा ग्लोबल कलेक्शन का है। वही भारत देश की बात की जाए तो इस फिल्म को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वही इस फिल्म को लेकर फैंस अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दें रहे है। कोई इस फिल्म को बकवास कह रहा है तो कोई शानदार।

यह भी पढ़े: पतियों ने किया अपनी जिंदा पत्नियों का पिंडदान, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जल्द बनने जा रहा है फिल्म का दूसरा पार्ट

Brahmastra: Part 2 is going to be made soo: वही अब इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के मेकर ने इस मूवी का दूसरा पार्ट बनने का ऐलान किया है। मिली जानकारी के मुताबिक दूसरे भाग का नाम ब्रह्माख भाग II- देव है। वही इस फिल्म के दूसरे भाग में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकारों की लिस्ट में ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम सबसे आगे है। वही इस लिस्ट में एक्टर कार्तिक आर्यन का भी नाम शामिल हो गया है। हालांकि अभी किसी को फाइनल है किया गया है।

यह भी पढ़े: Actress Kashmira Shah: कश्मीरा शाह के हर अंदाज में है बोल्डनेस का डोज, विश्वास नहीं है तो देखें ये फोटोज

साल 2025 में फिल्म होगी रिलीज

Brahmastra: Part 2 is going to be made soo: फिल्म को लेकर और कई जानकारियां सामने आई हैं। खबरों की मानें तो तीन भाग वाली इस फिल्म के दूसरे भाग में दो अभिनेत्रियां मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। वही दूसरे भाग में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फीमेल लीड के लिए चुना गया है। हालांकि,इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों के अनुसार ये फिल्म दिसंबर 2025 में रिलीज किया जाएगा। वही इस फिल्म का निदेशन अयान मुखर्जी ने किया है।

यह भी पढ़े; छत्तीसगढ़: हत्यारों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, 1 साल पहले पंच की हत्या कर सोशल मीडिया पर डाला था वीडियो

जल्द ही फिल्म की शूटिंग होने जा रही शुरू

Brahmastra: Part 2 is going to be made soo: इसके साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा कि देव का किरदार बहुत पावरफुल होगा, जिसके लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं, वही इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू की जाएगी ।आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, अक्किनेनी नागार्जुन और शाहरुख खान नजर आए। डिंपल कपाड़िया भी एक छोटे से रोल में दिखीं। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को अभी तक फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।