Bride Runs Away From Beauty Parlor Before Wedding

शादी से पहले पार्लर से भागी दुल्हन, कहा- मेरा दूल्हा कर रहा है इंतजार

शादी से पहले पार्लर से भागी दुल्हन, कहा- मेरा दूल्हा कर रहा है इंतजार! Bride Runs Away From Beauty Parlor Before Wedding

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:32 am IST

नई दिल्ली: Bride Runs Away  इन दिनों शादी समारोह से जुड़ी खबरें ज्यादा देखने को मिल रही है। चाहे वह शादी में हंगामे की हो या शादी से पहले दूल्हे के फरार होने की हो। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दुल्हन ब्यूटी पार्लर से भागते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही उसने यह भी कहा है कि जा रही हूं मेरा कोई इंतजार कर रहा है।

Read More: महिंद्रा ने लॉन्च की नई महिंद्रा बोलेरो, इसके सामने SUV भी पड़ीं फीकी, क्या है इसके फीचर्स और कीमत.. जानिए

Bride Runs Away  वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन मैजेंटा रंग का लहंगा पहने हुए है जो एक सैलून में अपने विशेष दिन के लिए तैयार हो रही है। वह मजाक में मेकअप कलाकारों से कहती है, “बस करो यार मुझे और तैयार नहीं होना (बस हो गया, मैं अब और तैयार नहीं होना चाहती।”

Read More: पेट्रोल 20, तो डीजल 15 रुपए हुआ महंगा, कच्चे तेल की कीमतों में इजाफा होने के बाद इस देश की सरकार ने बढ़ाए दाम

मेकअप आर्टिस्ट को उसे यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि उसने अभी तक अपनी कलीरें नहीं पहनी हैं। हालांकि दुल्हन खुशी से कहती है, “मेरा दूल्हा इंतजार कर रहा है, वो भाग जाएगा किसी और के साथ (मेरा दूल्हा इंतजार कर रहा है, वह भाग जाएगा। ”

Read More: सेक्स रैकेट में साउथ की इन हसीनाओं का नाम, रेड मारी तो गिरफ्तारी पर नहीं हो रहा फैंस को यकीन

वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “अपने जैसी दुल्हन को कमेंट सेक्शन में टैग करें.” इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘_weddings_Pictures’ पेज से शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम वीडियो पर अब तक 75 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। नेटिजन्स ने वीडियो पर कमेंट भी पोस्ट किए हैं। जहां कुछ लोगों को लगा कि दुल्हन ओवरएक्टिंग कर रही है, वहीं अन्य ने कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, “यह मुझे पक्का पता है, हो जाएगा,” जबकि दूसरे ने लिखा, “50 रुपये काटो ओवरएक्टिंग के ”

Read More: सुहागरात पर ही खुल गई पति की पोल, जानकर उड़ गए पत्नी के होश, मांगा तलाक

 

 
Flowers