सेक्स रैकेट में साउथ की इन हसीनाओं का नाम, रेड मारी तो गिरफ्तारी पर नहीं हो रहा फैंस को यकीन

सेक्स रैकेट में साउथ की इन हसीनाओं का नाम, रेड मारी तो गिरफ्तारी पर नहीं हो रहा फैंस को यकीन

सेक्स रैकेट में साउथ की इन हसीनाओं का नाम, रेड मारी तो गिरफ्तारी पर नहीं हो रहा फैंस को यकीन

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:13 pm IST

Latest sex racket news :  मुंबई। साउथ की कुछ एक्ट्रेस रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो गईं। पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्रियां रात के समय में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: सहायक लोक अभियोजन अधिकारी की चयन सूची जारी.. पंकज कुमार बागड़े बने टॉपर, जया शर्मा महिलाओं में पहले स्थान पर 

कैरोलिन

sex racket  तमिल की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस कैरोलिन को 2012 में एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पकड़ा गया था। मारिया ने तमिल फिल्मों ‘रेन’ और ‘वडाचलम’ में मुख्य भूमिकाएं की थी।

पढ़ें- ‘पूरी दुनिया पर पुतिन का होगा राज, 2022 में खत्म हो जाएगी दुनिया’, बाबा वेंगा ने रूस को लेकर की थी ये भविष्यवाणी!

दिव्या श्री
तमिल फिल्मों में काम करने के बाद दिव्या श्री सेक्स रैकेट में शामिल हो गई। लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो उस समय वह बड़े-बड़े बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद थी।दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में हनुमान जंक्शन फिल्म से की थी।

पढ़ें- तब्बू ने 25 साल छोटे लड़के से किया ‘लिप-लॉप’.. प्रॉस्टिट्यूट के किरदार पर हैं एक्ट्रेस.. बेहद बोल्ड कंटेंट पर बनी है सीरीज

संगीता बालन

संगीता बालन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रहीं। सेक्स रैकेट चलाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही थीं। पकड़े जाने से पहले संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं।

पढ़ें- Russia-Ukraine War: सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे टैंक.. कार को रौंदता चला गया, गाड़ी में बैठा था बुजुर्ग शख्स, VIDEO वायरल 

भुवनेश्वरी
साउथ इंडियन एक्ट्रेस रहीं भुवनेश्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वे कई बार गिरफ्तार हुईं। जब वो जमानत पर बाहर आईं तो उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया।

पढ़ें- यूक्रेन में रूस के हमले से अब तक 198 लोगों की मौत, 1000 से ज्यादा घायल, मृतकों में बच्चे भी शामिल

ऐश अंसारी

तमिल एक्ट्रेस और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।