महिंद्रा ने लॉन्च की नई महिंद्रा बोलेरो, इसके सामने SUV भी पड़ीं फीकी, क्या है इसके फीचर्स और कीमत.. जानिए

महिंद्रा ने लॉन्च की नई महिंद्रा बोलेरो, इसके सामने SUV भी पड़ीं फीकी, क्या है इसके फीचर्स और कीमत.. जानिए

महिंद्रा ने लॉन्च की नई महिंद्रा बोलेरो, इसके सामने SUV भी पड़ीं फीकी, क्या है इसके फीचर्स और कीमत.. जानिए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 26, 2022/11:52 am IST

New Mahindra Bolero 2022 : महिंद्रा ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक बोलेरो को फिर से अपग्रेड के साथ मार्केट में उतारने जा रहा है, नया मॉडल पहले से शानदार और दमदार फीचर्स के साथ होगा। पॉपुलर बोलेरो SUV को अगले महीने तक बाजार में उतारा जाएगा। नई बोलेरो एसयूवी में फीचर्स तौर पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर शेड्स और नए मोनोटोन कलर स्कीम के साथ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ आएगी।

पढ़ें- सेक्स रैकेट में साउथ की इन हसीनाओं का नाम, रेड मारी तो गिरफ्तारी पर नहीं हो रहा फैंस को यकीन

क्या है नए फीचर्स

Mahindra Bolero: नई 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में बात करें फीचर्स की तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया भी दिया हुआ होगा, जो वर्तमान बोलेरो के मॉडल में भी लगाया गया है। ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर पैदा करेगा और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी जनरेट करता है।

पढ़ेें- छत्तीसगढ़: सहायक लोक अभियोजन अधिकारी की चयन सूची जारी.. पंकज कुमार बागड़े बने टॉपर, जया शर्मा महिलाओं में पहले स्थान पर 

कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और बेहतरीन नया रेड पेंट भी पेश करने वाली है। महिंद्रा बोलेरो का जबरदस्त मॉडल अभी में बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन अलग-अलग कलर जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में आती है। लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का संपूर्ण डिजाइन और स्टाइल नहीं बदला जाएगा और बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान भी बनी रहेगी, जिस लुक से पब्लिक उसे पसंद करती है, उसके साथ कोई बदलाव नहीं किया गया है।

पढ़ें- ‘पूरी दुनिया पर पुतिन का होगा राज, 2022 में खत्म हो जाएगी दुनिया’, बाबा वेंगा ने रूस को लेकर की थी ये भविष्यवाणी!

बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर नई बोलेरो 2022 को डुअल एयरबैग के साथ आएगी. रियर पार्किंग सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन भी जोड़ा गया है। ग्राहक की सुविधा और सुरक्षा के लिहाज से एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

पढ़ें- तब्बू ने 25 साल छोटे लड़के से किया ‘लिप-लॉप’.. प्रॉस्टिट्यूट के किरदार पर हैं एक्ट्रेस.. बेहद बोल्ड कंटेंट पर बनी है सीरीज

इस SUV में नए अपहोल्स्ट्री और ट्वीक्ड डैशबोर्ड की भी संभावना जताई जा रही है. सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया हुआ होगा। कीलेस एंट्री, यूएसबी,मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी तमाम सुविधाएं भी मिलेंगी।