During the garland, the bride suddenly started crying on the stage

वरमाला के दौरान अचानक स्टेज पर रोने लगी दुल्हन, तो खुश करने के लिए दूल्हे ने किया ये काम

Bride and Groom Video Viral: वरमाला के दौरान अचानक स्टेज पर रोने लगी दुल्हन, so the groom did this to please

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:29 am IST

नई दिल्ली। Bride and Groom Video Viral: आजकल की शादी में दूल्हा-दुल्हन का कोई वीडियो वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। शादी में खास लाइमलाइट तो दूल्हा और दुल्हन ही लूट लेते हैं। कभी दूल्हे का अतरंगी अंदाज जमकर वायरल होता है तो कभी दुल्हन अपने खास अंदाज से सुर्खियों में आ जाती है। वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख यूजर्स भी जमकर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। दूल्हा दुल्हन का ये अंदाज आपका भी दिल जीत लेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Makeupbymeghnaroda (@makeupbymeghnaroda)

Bride and Groom Video Viral: सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का ये डांस का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा जैसे ही दुल्हन के गले में माला डालता है वह उसे किस भी कर लेता है। इसके बाद तो दुल्हन इमोशनल हो जाती है और अपनी होने वाली पत्नी को खुश करने के लिए दूल्हा स्टेज पर ही नाचना शुरू कर देता है।

बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के खास रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट्स की बरसात भी हो रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आज तो दूल्हे ने दिल ही जीत लिया, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ऐसा लाइफ पार्टनर मिले तो लाइफ सेट है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें