bride used to disappear when she wore wedding dress

शादी का जोड़ा पहनते ही गायब हो जाती थी दुल्हन, धोखे से अपने साथ ले जाता था ये ‘जानी दुश्मन’

bride disappear when she wore wedding dress. : शादी का जोड़ा पहनते ही गायब हो जाती थी दुल्हन, धोखे से अपने साथ ले जाता था ये 'जानी दुश्मन'

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:43 am IST

Jara hatke news in Hindi  : मुंबई। शादी हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन होता है। शादी को लेकर हर लड़की के दिल में कई अरमान होते हैं। ऐसे में शादी के दिन ही अगर दुल्हन गायब हो जाए तो सोचने वाली बता तो होगी ही। एक ऐसा था जहां लाल जोड़ा पहनते ही दुल्हन गायब हो जाती थी। गांव का शैतान इस खास दिन का इंतजार करता था कि कब किसी लड़की की शादी हो और वह लाल जोड़े में दुल्हन को उठा ले। इसके बाद से इस गांव में लडकियां शादी से डरने लगती थी।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

Read More : पत्नी के अरमानों पर फिरा पानी, शादी की पहली रात पति ने कर दी ऐसी हरकत, फूट-फूट कर लगी रोने

राक्षस बना पति

दरअसल, ऐसा रियल लाइफ में नहीं बल्कि 1979 में रील लाइफ में हुआ था। ये कहानी उन दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘जानी दुश्मन’ की है। यह फिल्म बड़े स्टार कास्ट से सजी थी और हिट हुई थी। फिल्म में दिखाया गया था कि ज्वाला प्रसाद को अपने सपनों की लड़की से शादी करनी है। शादी के दिन, उसकी पत्नी लाल रंग का शादी का जोड़ा पहनती है। दूध में जहर मिला देती है और ज्वाला मर जाता है। ज्वाला अब एक शैतान बन जाता है और इस पूरे इलाके को आतंकित कर देता है।

Read More : पिता का कई लड़कियों से था अवैध संबंध, रात में सोते समय बेटे ने मार दी गोली, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

वर्षों बाद दोबारा लौटा राक्षस

इसके बाद वह लाल जोड़ा पहने दुल्हनों का अपहरण कर उन्हें मार देता है। इसके बाद इस कहानी में आगे दिखाता है कि जब एक दूल्हा शैतान का सामना करता है और उसे मारता है, तो वह ज्वाला प्रसाद के शरीर को छोड़ देता है और उसके शरीर को अपने कब्जे में ले लेता है। इसके बाद कई वर्षों बाद राक्षस ने एक और आदमी के शरीर पर कब्जा कर लिया है। एक के बाद एक दुल्हनें मारी जाती हैं और किसी को कुछ पता नहीं लगता।

उन दिनों ये फिल्म बेहद लोकप्रिय साबित हुई थी। इसके सभी गाने खासकर ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ काफी लोकप्रिय था और आज भी इसके गाने लोगों को पसंद आते हैं। फिल्‍म की शुरूआती दृश्‍य काफी डरावने और संस्‍पेंस पैदा करने वाले थे। फिल्म में संजीव कुमार ठाकुर के रोल में थे। वहीं इस फिल्म में जितेंद्र, सुनील दत्त, प्रेमनाथ, शत्रुधन सिन्हा, विनोद मेहरा, रीना रॉय, नीतू सिंह, रेखा,योगिता बाली, बिंदिया गोस्वामी, रजा मुराद, सारिका, अमरीश पुरी, शक्ति कपूर और अरूणा ईरानी जैसे एक्टर्स थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें