British Indian singer Taz passed away

बड़ी खबर : मशहूर ब्रिटिश इंडियन सिंगर का निधन, तुम बिन… नाचेंगे सारी रात… gallan Gorian से मिली थी कामयाबी

British Indian singer Taz passed away : मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। लंदन के मशहूर बेस्ड पॉपुलर इंडियन सिंगर का निधन हो गया।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:44 pm IST

British Indian singer Taz passed away : मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। लंदन के मशहूर बेस्ड पॉपुलर इंडियन सिंगर तरसेम सिंह सैनी का निधन हो गया। वो हर्निया की बीमारी से पीड़ित थे। 54 साल की उम्र में उनका बीते दिनों निधन हो गया। वो पिछले 2 साल से बीमार थे और कोमा में थे। उन्हें Stereo Nation के नाम से जाना जाता था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: मौसम विभाग की चेतावनी.. प्रदेश में अभी और बढ़ेगी गर्मी, इन शहरों के लिए ऑरेंज अलर्ट

सिंगर के निधन से संगीत जगत में शोक की लहर है। उनके जानने वाले दुखी नजर आ रहे हैं और सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की थीं। बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं थी। कई सारे सिंगर्स और एक्टर्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं। उन्हें इंडियन म्यूजिक को इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलर करने के लिए याद किया जाएगा।

read more: देश में एक और हिंसा.. पटियाला में तनाव, हिंदू संगठनों ने किया बंद का ऐलान

British Indian singer Taz passed away : 90s में आए बैंड स्टीरियो नेशन के वे लीड सिंगर थे। उन्होंने बॉलीवुड की भी बड़ी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उन्होंने कोई मिल गया, तुम बिन, Gallan Gorian और बाटला हाउस के गाने गाए है। बाटला हाउस में उन्होंने पॉपुलर सिंगर ध्वनि भानुशाली के साथ कोलाबोरेट किया था। सिंगर को Taz के नाम से भी जाना जाता था।

 
Flowers