अभिनेता कमल हासन को क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया तलब, ये है पूरा मामला | Crime branch police summoned actor Kamal Haasan, this is the whole matter

अभिनेता कमल हासन को क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया तलब, ये है पूरा मामला

अभिनेता कमल हासन को क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया तलब, ये है पूरा मामला

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:04 am IST

नई दिल्ली। कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर क्रेन गिरने से बड़ा हादसा हो गया था, दुर्घटना में तीन लोगों की जान गई थी वहीं अन्य 12 लोग घायल हुए थे, इसी मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने कमल हासन को तलब किया है। ईवीपी फिल्म सिटी के पास सेट के निर्माण के दौरान 19 फरवरी की रात को क्रेन गिरी थी।

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ती दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन ​कृष्‍ण…

इस हादसे में तीन तकनीशियन मधु, चंद्रन और कृष्णा की मौत हो गई थी। दुर्घटना वाली रात लीड एक्टर कमल हासन, फीमेल लीड काजल अग्रवाल सहित निर्देशक एस.शंकर बाल-बाल बचे थे। पुलिस दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों को तलब कर रही है, ताकि सुरक्षा सावधानियों और अन्य विवरण के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

ये भी पढ़ें: ‘मैंने उसे बहुत मारा, उसकी टांगे तोड़ दी’, सैफ अली से नाराजगी के सव…

फिल्म के निर्देशक एस.शंकर ने कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता। उन्होने घोषणा कर कहा कि इस माह फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन तकनीशियनों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी पलक का हॉट अवतार, फोटो शूट ने खींचा प्रशंसकों…