बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ती दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन ​कृष्‍णा, देखें वीडियो | Lamborghini spotted Tiger Shroff sister Krishna on the road with her boyfriend

बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ती दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन ​कृष्‍णा, देखें वीडियो

बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ती दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन ​कृष्‍णा, देखें वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:18 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस फोटो और ग्लैमरस लुक को लेकर काफी चर्चओं में रहती है। इस बार कृष्‍णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाली एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

Read More  News: शो के पहले पर्दे के पीछे की मस्ती, कपिल शर्मा शो की कास्ट का मजेदार…

बता दें कि कृष्‍णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड और फुटबॉल प्‍लेयर एबन हाम्‍स के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। पिछले कुछ दिनों पहले दोनों की किस करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई है। इस तस्वीर के बाद अब कृष्णा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

Read More  News: मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रोड्यूसर, कोर्ट ने सुनाई 6 म…

वीडियो में पीले रंग की लेम्बोर्गिनी को दौड़ा रही हैं। कृष्‍णा के बॉयफ्रेंड ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया है। एबन हाम्‍स कृष्णा की राइड को देखकर थोड़े से चिंतित दिख रहे हैं। इस बीच कृष्णा को गाड़ी को धीरे चलाने की समझाइस देते हैं।

Read More  News: कृति सेनन का ये टैटू सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिख…

बता दें कि कृष्‍णा श्रॉफ ने भले ही एक्टिंग में कदम नहीं रखा लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। अक्सर दोनों की हॉट तस्वीरें सुर्खियां बटोरी है। हाल ही में एक कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस एक एक्वेरियम के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं अब सड़क पर लेम्बोर्गिनी दौड़ती दिखी। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं।

Read More  News: ये तो ट्रेलर है… ‘सूर्यवंशी’ का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अ…