Salman Khan Gets Angry On Paparazzi

Salman Khan Gets Angry : पैपराजी पर फूटा दबंग खान का गुस्सा, सोहेल के जन्मदिन के दौरान हुआ विवाद

Salman Khan Gets Angry On Paparazzi: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का पैपराजी के साथ विवाद हो गया। इस विवाद के बाद सलमान खान सुर्ख़ियों

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 06:37 PM IST, Published Date : December 20, 2023/6:37 pm IST

मुंबई : Salman Khan Gets Angry On Paparazzi: बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां पैपराजी के साथ विवादों में रहते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का पैपराजी के साथ विवाद हो गया। इस विवाद के बाद सलमान खान सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : Katni News : 25 करोड़ रुपए की लागत से बदल जाएगी खेल मैदान की तस्वीर, दो चरणों में पूरा होगा निर्माण कार्य.. 

वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan Gets Angry On Paparazzi: बता दें कि, हाल ही में, सलमान खान अपने भाई सोहेल खान का जन्मदिन मना रहे थे, तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस पर सलमान खान का गुस्सा फूट गया और उन्होंने पैपराजी को जमकर डांट लगाई और हटने के लिए कहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सोहेल खान के घर के बाहर खड़े हैं। तभी पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और उन्हें फोटो लेने के लिए कहते हैं। इस पर सलमान खान गुस्सा हो जाते हैं और कहते है तुम लोग यहां से हटो। सलमान खान आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे, इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp