डांसर सपना चौधरी बनी मां, बेबी बॉय को दिया जन्म, जानिए कौन हैं उनके पति? | Sapna chaudhary husband image married Dancer Sapna Chaudhary becomes mother, gives birth to baby boy

डांसर सपना चौधरी बनी मां, बेबी बॉय को दिया जन्म, जानिए कौन हैं उनके पति?

डांसर सपना चौधरी बनी मां, बेबी बॉय को दिया जन्म, जानिए कौन हैं उनके पति?

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:55 pm IST

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी मां बन गई है। सपना ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म होने की जानकारी फैंस से साझा की है। इस बीच कई लोगों को खुशी होने के साथ-साथ तगड़ा झटका लगा है।

Read More News: रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

दरअसल सपना ने अभी तक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को छुपाए रखा था। लेकिन अब बेबी बॉय के आने के बाद सपना के वीर साहू संग रिलेशनशीप का खुलासा है। आप सोच रहे होंगे कि वीर साहू कौन है।

Read More News: शाहीन बाग पर SC का फैसला- सार्वजनिक जगहों-सड़कों पर नहीं हो सकता अनिश्चितकाल तक धरना

सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई। वीर साहू और सपना चौधरी ने लंबे समय बाद आज बेटे के होने पर अपने रिलेशनशीप का खुलासा किया है। वीर साहू हिसार के रहने हैं। सपना और वीर ने जनवरी में शादी कर ली थी।

 

इस बीच परिवार के किसी एक सदस्य के निधन के बाद दोनों ने शादी को गुप्त रखा गया था, फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मुन्ने के आने से खुश है।

Read More News:7 अक्टूबर : मिशनरीज ऑफ चैरिटी का स्थापना दिवस

वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं। वीर खुद भी एक सिंगर और अभिनेता हैं। पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो अब शादी में बदला। वहीं परिवार में बेटे के आने के बाद खुशी दोगुनी हो गई। सोशल मीडिया में फैंस सपना को बधाई दे रहे हैं। वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं। वीर का स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है।

Read More News: अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम

 
Flowers