There was a debate on nude photoshoot, this actress supported

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर छिड़ी बहस, कपिल शर्मा शो की इस एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर छिड़ी बहस, कपिल शर्मा शो की इस एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट There was a debate on photoshoot, this actress supported

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:24 pm IST

Nude Photoshoot: मुंबई। अभी हाल ही में रणवीर सिंह की फोटोशूट पर जोरदार बवाल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। रणवीर के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक जंग-ए-बहस छेड़ दी है। जहां एक तरफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है। इन सपोर्ट करने वालों की फहरिस्त भी लंबी है और अब इस लिस्ट में ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का भी नाम जुड़ गया है।

Read more: हरियाली अमावस्या के दिन राशि के अनुसार करे पौधारोपण, पितरों का मिलेगा आर्शीवाद

Nude Photoshoot: सुमोना ने दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के फोटोशूट का समर्थन किया है। रणवीर की एक न्यूड फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, ”मैं एक औरत हूं, न तो इससे मेरी मोडेसिटी की कोई बेइज्जती हुई और ना ही इससे मेरी भावनाओं को कोई ठेस पहुंची’.

Read more: यहां के राष्ट्रपति की अचानक बिगड़ी तबियत, आधी रात इलाज के लिए तैनात हुई डॉक्टरों की टीम 

Nude Photoshoot: सुमोना ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनकी मां का मैसेज दिख रहा है जो काफी फनी है। मैसेज में लिखा है ‘फोटोज़ शानदार थीं! भगवान जाने किसकी भावनाएं आहत हुई हैं। शायद वो और ज्यादा देखना चाहते थे” मम्मी के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, ‘ये मेरी मां हैं… कहना पड़ेगा..’महिला भी हैं।”

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers