Deepika Padukone hospitalized: इस बिमारी से जूझ रही बॉलीवुड की डिंपल गर्ल

जानें किस बीमारी से जूझ रही बॉलीवुड की डिंपल गर्ल, मुंबई के अस्पताल में किया गया भर्ती

Deepika Padukone hospitalized: जानें किस बिमारी से जूझ रही बॉलीवुड की डिंपल गर्ल, मुंबई के अस्पताल में किया गया भर्ती

Edited By: , November 29, 2022 / 08:36 PM IST

Deepika Padukone hospitalized: मुंबई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन हसीनाओं में शुमार हैं, जिनकी हर एक्टिविटी पर उनके फैंस और चाहने वालों की नजर रहती है। लेकिन, बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के फैंस को परेशान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हें देर रात आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 26 सितंबर की देर रात अस्पताल में अचानक भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक अब उनकी हालत में सुधार है औऱ वो बहतर महसूस कर रही है।

ये भी पढ़ें- आज ही लगवाएं फ्री में बूस्टर डोज, दो दिन बाद चुकाना पड़ेगा शुल्क, आज से वैक्सीनेशन महाअभियान का आखिरी चरण

देर रात हुई थी घबराहट

Deepika Padukone hospitalized: रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को घबराहट की शिकायत के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इससे पहले भी उनको ऐसा हो चुका है, इसलिए फैंस भी अभिनेत्री की तबीयत को लेकर चिंता में हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अुनसार दीपिका की टीम ने अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन फिलहाल उनकी हालत अब ठीक हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अस्पताल में लगभग अपने सभी टेस्ट करवाए जिसमें उनका आधा दिन लग गया।

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री और सीएम से की ये बड़ी मांग, जानें किस पर बैन लगाने की कही बात

इस बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस

Deepika Padukone hospitalized: बता दें कि इससे कुछ महीने पहले ही हैदराबाद में भी दीपिका को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तब दीपिका के दिल की धड़कनें बढ़ गई थीं। उस समय दीपिका हैदराबाद में प्रभास के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वहां भी लगभग आधा दिन तक डॉक्टर्स ने दीपिका को अपनी निगरानी में रखा था। दीपिका को हार्ट रेट बढ़ने यानी डॉक्टरी भाषा में कहें तो हार्ट एरिदमिया नामक एक बीमारी है, जिसके कारण बीते दिनों कई सेलेब्स का निधन हो चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें