Desi Bhabhi Bold Video: कैमरे के सामने देसी भाभी ने ​गिराया साड़ी का पल्लू, कैमरे में कैद हुई उनकी सेक्सी अदाएं | Desi Bhabhi Bold Video

Desi Bhabhi Bold Video: कैमरे के सामने देसी भाभी ने ​गिराया साड़ी का पल्लू, कैमरे में कैद हुई उनकी सेक्सी अदाएं

Desi Bhabhi Bold Video: कैमरे के सामने देसी भाभी ने ​गिराया साड़ी का पल्लू, कैमरे में कैद हुई उनकी सेक्सी अदाएं

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 10:51 PM IST, Published Date : June 12, 2024/10:35 pm IST

नई दिल्ली: Desi Bhabhi Bold Video आज कल लोग सबसे ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो बनाते हैं और इंटरनेट पर वायरल करते हैं। लोग खुद को वायरल करने के लिए एक से बढ़कर एक कपड़े पहनकर वीडियो बनाते हैं। कई बार ऐसा वीडियो सामने आता है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी और का नहीं एक देसी भाभी का है।

Read More: CM Mohan Majhi met Naveen Patnaik : ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पूर्व सीएम नवीन पटनायक से की मुलाकात, शपथ ग्रहण समारोह में किया आमंत्रित 

Desi Bhabhi Bold Video जिसमें एक देसी भाभी कमरे के सामने नीले रंग की साड़ी और बोल्ड ब्लॉउज में पहनी हुई है। इस दौरान वो अपने साड़ी का पल्लू संभालते हुए दिखाई दे रही है। देसी भाभी ने अपने बालों को खुला रखा है और कातिलाना अंदाज में वीडियो बनाया है। उनकी ये अदाएं देखकर हर को दीवाना हो गया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: राजधानी रायपुर में 27 लाख रुपए की लूट, दिनदहाड़े कारोबारी के दफ्तर में घुसे दो बाइक सवार 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो इतना पॉपुलर हो गया कि अब इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक कई लाख लोगों ने प्यार लूटा चुके हैं। वहीं अब इस वीडियो को कई व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHREE_ (@shree_88512)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp