Desi Sexy Video: देसी भाभी ने जींस टॉप पर मटकाई सेक्सी कमर, हॉट वीडियो हुआ वायरल | Desi Sexy Video

Desi Sexy Video: देसी भाभी ने जींस टॉप पर मटकाई सेक्सी कमर, हॉट वीडियो हुआ वायरल

Desi Sexy Video: देसी भाभी ने जींस टॉप पर मटकाई सेक्सी कमर, हॉट वीडियो हुआ वायरल!

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 11:24 PM IST, Published Date : April 12, 2024/11:24 pm IST

नई दिल्ली: Desi Sexy Video सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कब किसका वीडियो पॉपुलर हो जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से बवाल मचा रहा है। वीडियो किसी और का नहीं एक देसी भाभी का है।

Read More: लक्ष्मीनारायण राजयोग से बदलेगा इन 3 राशिवालों का भाग्य, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की वर्षा 

Desi Sexy Video सोशल मीडिया पर एक सेक्सी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक देसी भाभी जीन्स और टॉप पहनकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में भाभी ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वो गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। भाभी के डांस मूव्स इतने कमाल के हैं कि लोग उनका वीडियो देखकर दीवाने हो रहे हैं।

Read More: PM Modi Visit Barmer : ‘अगर बाबा साहेब अंबेडकर खुद भी आ जाएं तो संविधान खत्म नहीं कर सकते’..! राजस्थान में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कांग्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब 

वीडियो में भाभी बेडरूम डांस कर रही हैं। उसने अपने बालों खुला रखा हुआ है। वो गाने के हर बोल पर कमर मटका रही हैं और अपने हाथों से इशारे कर रही हैं। भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @divya__singh__099

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp