Dhanshree Verma Instagram: चहल की वाइफ धनश्री फिर सुर्ख़ियों में.. इस शख्स के बांहो में आई नजर, सबको शक कि कही.. | Dhanshree Verma affair news

Dhanshree Verma Instagram: चहल की वाइफ धनश्री फिर सुर्ख़ियों में.. इस शख्स के बांहो में आई नजर, सबको शक कि कही..

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : March 5, 2024/10:16 am IST

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे स्टार स्पिनर यजुवेंद्र चहल खुद की वजह से कम बल्कि अपनी डांसर वाइफ धनश्री वर्मा की वजह से ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। ओपन माइंडेड धनश्री का नाम अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी नए शख्स के साथ जोड़ दिया जाता है और फिर यजुवेंद्र चहल ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। ताजा मामला भी कुछ ऐसा हैं जहां धनश्री एक नए शख्स की बाहों में नजर आ रही हैं। यह तस्वीर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हो रही हैं हमेशा की तरह चहल से ही सवाल पूछे जा रहे हैं। हालाँकि धनश्री को भी इस तस्वीर की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं।

Read More: Hit Six on The Car: इस खूबसूरत क्रिकेटर का तूफानी सिक्स.. तोड़ डाला ‘प्लेयर ऑफ दी सीरीज’ वाली कार का शीशा, देखें ये Video

इस तरह सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इन दिनों धनश्री के फेमस कॉरियोग्राफर प्रतीक उतेकर के साथ इंटिमेट तस्वीर वायरल हो रही है जिस वजह से सोशल मीडिया इनफ्लुएंसरऔर डांसर वर्मा को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Read More: Right to Abortion: यहाँ गर्भपात कराना गैर-कानूनी नहीं बल्कि महिलाओं का अधिकार.. संसद में भारी मतों से पास हुआ प्रस्ताव..

गौरतलब है कि टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी के साथ कई जगहों पर स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों की तगड़ी बॉन्डिंग देखने को मिली। सोनी-टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा सीजन-11’ में धनश्री वर्मा ने भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया जिसका उनके पति चहल ने भी खूब सपोर्ट किया। यहां तक भारतीय स्पिनर ने अपने फैंस से भी धनश्री को वोट देने के अपील की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Utekar (@pratikutekar.official)