Sushant Singh ki Mout Ka Khulasa

Sushant Singh ki Mout Ka Khulasa : सुशांत सिंह पर काला जादू करती थी रिया चक्रवर्ती? कर दिया बड़ा खुलासा

Rhea Chakraborty statement on Sushant Singh: सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : October 6, 2023/7:03 pm IST

Sushant Singh ki Mout Ka Khulasa : नई दिल्ली। सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है। लोगों से मिल रहे हेट का लगातार सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती को लेकर अब खबरें आ रही है। कि वो कलर्स टीवी के रियेलिटी शो बिग-बॉस 17 में नजर आ सकती है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नही की गई है। खबरों की माने तो रिया की शो के मेकर्स के साथ एंट्री को लेकर बातचीत चल रही है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई 2023’ का हिस्सा बनी। इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं।

read more : Online Fraud In Bilaspur: करोड़ों के फेर में गंवाएं लाखों.. रेलकर्मी के बेटे से हुई 14.56 लाख की ठगी, ऐसे दिया झांसा कि रह जायेंगे दंग..

Sushant Singh ki Mout Ka Khulasa : रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग उन्हें ताने मारते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें चुड़ैल का टैग दे दिया था। रिया ने कहा, ‘ मुझे चुड़ैल कहलाना अब काफी पसंद है। पुराने जमाने में डायन कौन होती थी? डायन वह महिला होती थी जो इस पुरुष प्रधान समाज के राय को नहीं मानती हैं। मेरे मानना है कि मैं वही महिला हूं।’ एक्ट्रेस ने आगे समाज को तंज कसते हुए कहा- ‘शायद मैं काला जादू करना जानती हूं।’ इसके अलावा भी रिया चक्रवर्ती ने कई बातें कही हैं।

 

क्या था पूरा मामला –

दरअसल जिस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई उस समय रिया चक्रवर्ती और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर लोगों ने कई सारे सवाल खड़े किए थे। लोगों ने उनपर आरोप लगाते हुए उन्हे सुशांत की मौत का जिम्मादार ठहराया। और कहा कि रिया काला जादू करती हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती पर ये भी आरोप लगा था कि वो सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देती थीं। सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद रिया से पूछताछ हुई थी। एक्ट्रेस को कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp