Disha Patani Hot Photo : दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड लुक देख बढ़ जाएगी आपके दिलों की धड़कन | Disha Patani Hot Photo

Disha Patani Hot Photo : दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड लुक देख बढ़ जाएगी आपके दिलों की धड़कन

Disha Patani Hot Photo : बॉलीवुड की सबसे फिट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी ने एक बाद फिर से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 11:48 PM IST, Published Date : February 12, 2024/11:48 pm IST

मुंबई : Disha Patani Hot Photo : बॉलीवुड की सबसे फिट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी ने एक बाद फिर से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया हैं। दिशा ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर की है। दिशा की ये तस्वीरें यूजर्स का ध्यान अपने तरफ खींच रही है।

Disha Patani Hot Photo :  तस्वीरों में दिशा पाटनी ने ब्लैक कलर का टॉप और ब्लैक लॉन्जरी पहनी है। स्मोकी मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिटनेस और ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

यह भी पढ़ें : दिल्ली से जयपुर के बीच शुरू होगी इलेक्ट्रिक बस सेवा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया ऐलान  

यह भी पढ़ें : युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष के खिलाफ पत्नी ने दर्ज करवाया मामला, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत लगाए ये आरोप 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp