Disha Patani's Boyfriend

Disha Patani’s Boyfriend: टाइगर श्रॉफ के फैंस को तगड़ा झटका, इसके साथ रिलेशन में है दिशा पाटनी, खुद किया खुलासा

Disha Patani's Boyfriend दिशा पाटनी ने कन्फर्म किया अपना रिलेशन? इस व्यक्ति के साथ एक्ट्रेस को देख टाइगर श्रॉफ के फैंस को तगड़ा झटका

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 12:32 PM IST, Published Date : August 6, 2023/12:32 pm IST

Disha Patani’s Boyfriend: वी टाउन के परफेक्ट कपल में से एक टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी माने जाते थे। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, उनकी जोड़ी लोगों के बीच जबरदस्त हिट थी। इनके अफेयर्स को लेकर अक्सर कई बातें होती रहीं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बात में हामी नहीं भरी। वहीं, बीते कुछ महीनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। दिशा पाटनी का नाम किसी और के साथ जुड़ने लगा। हाल ही में एक्ट्रेस को एक पार्टी में देखा गया, जहां उन्होंने उस व्यक्ति के साथ शिरकत की, जिसके साथ उनका नाम लंबे समय से जोड़ा जा रहा है।

पार्टी में इस व्यक्ति के साथ दिखीं दिशा पाटनी

Disha Patani’s Boyfriend: टाइगर श्रॉफ ने कई मौकों पर दिशा पाटनी को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया है। यहां तक कि करण जौहर ने भी उनसे ‘कॉफी विद करण’ में दिशा के साथ उनकी केमेस्ट्री पर सवाल किया, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस को तब भी अपना अच्छा दोस्त बता कर मामले को रफा दफा कर दिया। अब दिशा पाटनी को एलेक्जेंडर एलिक्सिक के साथ पार्टी में शिरकत करते देखा गया।

एक्ट्रेस ने कन्फर्म किया रिलेशन?

Disha Patani’s Boyfriend: एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पार्टी के लिए अंदर जाने से पहले अपनी फीमेल फ्रेंड्स से एलेक्जेंडर का परिचय करवा रही हैं। इस दौरान वह उनसे कुछ कहती हैं। दिशा क्या कहती हैं, इसकी वॉइस क्लियर नहीं है। मगर उनकी लिप्सिंग से लग रहा कि वह एलेक्जेंडर को अपना ब्वॉयफ्रेंड बता रही हैं।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

Disha Patani’s Boyfriend: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ टिंसेलटाउन के बेस्ट पेयर बताए जाते थे, चाहे उनके बीच दोस्ती रही या दोस्ती से कुछ ज्यादा। बहरहाल, एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वह पिछले काफी समय से प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ यानी कि ‘कल्कि 2898’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

ये भी पढ़ें- सावधान! हो रहा अशुभ योग का निर्माण, शनि राहु की युति से इन राशियों पर डालेगी प्रभाव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें