Disha Patani Sexy Photos: Disha in bikini, these 10 pictures intoxicate you

Disha Patani Sexy Photos: बिकनी में दिशा पटानी ने दिखाया BOLD अवतार, इन 10 तस्वीरों से बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा

Disha Patani Sexy Photos: Disha in bikini, these 10 pictures, will intoxicate you : बिकिनी में दिशा ने लगाया हाटनेस का तड़का, ये 10 तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:34 am IST

Disha Patani Sexy Photos: मुंबई। एम. एस. धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग और लुक से काफी तारीफें पाई थी। दिशा पटानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन दिनों दिशा पटानी की कुछ बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हो रही Elon Musk की तस्वीरें, 23 साल छोटी लड़की को कर रहें हैं डेट?

यंगस्टर्स के बीच दिशा का अलग ही क्रेज बना हुआ है। बीच लुक में दिशा पटानी हॉट बिकिनी फोटो के जरिए अपनी परफेक्ट टोन्ड बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नही छोड़ रही है। इन्ही सेक्सी और बोल्ड फोटो के चलते फैन्स अक्सर दिशा पटानी जैसी परफेक्ट बॉडी पाने की कोशिश में लगे हुए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

 

 

 

 

सेक्सी ड्रेस हो या फिर लॉन्ग कट गाउन दिशा पटानी की हर फोटो देखने लायक होती हैं। अपनी पहली फिल्म के बाद से दिशा पटानी कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ चुकी है, और अपने हर सेक्सी अवतार से फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती है।

 

 

 

Read More : KK Last Performance: लाइव परफॉरमेंस में मौत का वीडियो वायरल, ‘हम रहें या ना रहें कल…’ गाते हुए…

अपने बोल्ड बिकनी अवतार के अलावा, सेक्सी दीवा दिशा पटानी कैज्युल और इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में भी सोशल मीडिया पर रॉक कर रही हैं। आज हम आपको 10 फोटो दिखाएंगे जो साबित कर देंगी कि दिशा पटानी अपने क्यूट से हॉट अंदाज के लिए बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर को भी स्टाइल के मामले में मात दे रही है।

Read More : LPG Price Hike: एलपीजी सिलेंडर में 135 रुपए की कटौती, आज से मिलेगा इस कीमत पर