Rajesh Khanna Advice to twinkle khanna for Make 4 Boyfriend

‘एक नहीं चार बॉयफ्रेंड रखो, कभी नहीं टूटेगा दिल’ राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल को दी थी नसीहत, पहली बार खुद पिलाई थी शराब

'एक नहीं चार बॉयफ्रेंड मत रखो, कभी नहीं टूटेगा दिल'! Rajesh Khanna Advice to twinkle khanna for Make 4 Boyfriend

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:46 pm IST

Rajesh Khanna Advice to twinkle khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भले इस ​दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन उनकी फिल्म आज भी लाखों लोगों के दिल में राज करती है। आज भी लोग राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को याद करते है। उनसे जुड़ा किस्सा आज भी लोगों के जुबान पर है। राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने 15 सुपरहिट फिल्में बनाई है। राजेश खन्ना फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी फेमस थे। राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की दो बेटियां है, ट्विंकल और रिंकी खन्ना। राजेश खन्ना अपने दोनों ​बेटियों से बहुत प्यार करते थे। ये खुलासा खुद उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने की थी। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna ) ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया था कि उनके पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) एक साथ चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि उनके पिता ने ही उन्हें पहली बार शराब पिलाई थी।

Read More: Watch Video: जब मैच के दौरान अंपायरों से भिड़ गए विराट कोहली, देखिए फिर क्या हुआ

ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में लिखा, “मेरे लिए फादर्स डे हमेशा दिसंबर में होगा। मेरे जन्म पर पापा ने मां से कहा था कि तुमने मुझे सबसे अच्छा तोहफा दिया है। मुझे यह कभी नहीं बताया गया था कि मेरे पिता को पहली संतान के रूप में एक लड़का चाहिए था। मुझे बस इतना ही पता है, जितना उन्होंने मेरी मां से बताया था कि जब मैंने उनके 31वें जन्मदिन पर दुनिया में अपना पहला कदम रखा, तो वह उनके लिए सबसे पसंदीदा तोहफा था, जो मेरी मां का दिया गया अबतक का सबसे यादगार तोहफा था।”

Read More: सटोरिए की यारी पुलिसकर्मियों को पड़ गई भारी, मोबाइल पर कॉल रिकॉर्ड ​मिलने के बाद 6 सस्पेंड

इसके बाद ट्विंकल ने बताया कि उनके पापा ने ही उन्हें सबसे पहले शराब पिलाई थी। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पिता पहले इंसान थे जिन्होंने मुझे शराब का पहला घूंट दिया था, मेरे हाथ में स्कॉच से भरा ग्लास’। इसके बाद उन्होंने लिखा कि ”जब मैंने डेटिंग करना शुरू किया तो मैं पापा से डिस्कस करती थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि वे एक पार्टनर की तलाश में हैं जो उनकी गोद में लेट जाए जैसे कि वे दोनों एक ही किताब को साथ पढ़ रहे हों। मैं हंस पड़ी और उनसे कहा कि ये कभी नहीं होने वाला है। आपकी उम्मीदें अजीब हैं। आप अपने लिए ऐसी महिला ढूंढो जो आपकी हरकतों को बर्दाश्त कर सके। एक बार उन्होंने मुझे कहा, एक बॉयफ्रेंड मत रखो, हमेशा एक साथ चार रखो, जिससे तुम्हारा दिल कभी नहीं टूटेगा। हालांकि मैंने उनको ये कभी नहीं बताया कि दुनिया में मेरा दिल तोड़ने की क्षमता केवल उनमें है।’

Read More: पुलिस की भी फटी रह गई आंखें, जब ट्रेन से दो सूटकेस में मिले करोड़ों रुपए, दो गिरफ्तार

 
Flowers