Nia Sharma Sexy Braless Photos

Nia Sharma Sexy Braless Photos : ब्रालैस कपड़े पहनकर निया शर्मा ने बढ़ती ठंड में माहौल किया गर्म, तस्वीरें देखने के बाद हीटर भी हो जाएगा फेल..

Nia Sharma Sexy Braless Photos: हालही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें निया शर्मा ब्रालेस फैशन से लैस है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : December 31, 2023/3:43 pm IST

Nia Sharma Sexy Braless Photos : नई दिल्ली। भारत के कई राज्यों में सर्द हवाओं ने अपना कहर बरपा के रखा है। नए साल 2023 के उत्साह में बॉलीवुड से लेकर दुनियाभर के लोग उत्साह में डूबे हुए हैं। एक ओर जहां नया साल 2024 शुरू होने जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर ठंड ने भी प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है लेकिन ऐसे में भी एक्ट्रेस अपने पहनावे में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। हालही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें निया शर्मा ब्रालेस फैशन से लैस है।

read more : Muslim Girl Accepts Sanatan for Marriage: सनातन अपनाकर फरहा बन गई जानकी, मंदिर में प्रेमी के साथ लिए सात फेरे, सामने आया वीडियो

Nia Sharma Sexy Braless Photos : निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। जिसमें बैकलैस ब्रालैस हॉल्टर नेर शॉर्ट ड्रेस में पैपराजी ने स्पॉट किया। निया शर्मा के इस डेयरिंग लुक के देख लोग दांतो तले अंगुलियां दबा रहे हैं। कई बार निया इस खुली ड्रेस में ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से भी बचती दिखाई दीं। लेकिन बोल्ड और बिंदास निया को फैशन के आगे कुछ दिखाई ही नहीं देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें लोग काफी पसंद भी करते है। इतना ही नहीं निया शर्मा आए दिन अलग अलग लुक में अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती है। जिन पर हजारों लोग मजेदार कमेंट भी करते हुए दिखाई देते है। निया शर्मा टेलीविजन जगत की एक जानी पहचानी एक्ट्रेस हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp