Drama queen Rakhi Sawant is pregnant! Bid- I will give birth to Bahubali

प्रेग्नेंट हुई ड्रामा क्वीन राखी सावंत! बोली- बाहुबली को दूंगी जन्म, वायरल हुआ वीडियो

Drama queen Rakhi Sawant is pregnant! : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:51 am IST

मुंबई : Drama queen Rakhi Sawant is pregnant! : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। राखी का नाम सुनते ही सबके दिमाग में यही आता है कि अब इन्होने ऐसा क्या कर दिया। एक बार फिर राखी फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। राखी सावंत प्रेग्नेंट है और वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। इस अवतार में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है वो हम आपको बताएंगे।

यह भी पढ़े : शिकारपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर, 1 करोड़ की चरस के साथ गिरफ्तार, पड़ोसी देश से ला रहा था नशे का जखीरा 

राखी ने पैपराजी के साथ किया प्रैंक

Drama queen Rakhi Sawant is pregnant! :  दरअसल, राखी सावंत ने पैपराजी के साथ प्रैंक किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत अपने दोस्त के साथ जिम से बाहर निकलती हैं और अपने पेट के हिस्से में दो बलून्स लगाईं नजर आती हैं। इन बलून्स को राखी फ्लॉन्ट करती हैं, यह बोलकर कि वह ‘प्रेग्नेंट’ हो गई हैं और वह जल्द ही एक ‘बाहूबली’ को जन्म देंगी। राखी को इस प्रॉप में देख वहां मौजूद पब्लिक और पैपराजी, हर किसी की हंसी छूट जाती है। इतनी देर में राखी सावंत का दोस्त, एक्ट्रेस के पेट के पास से बलून्स निकालता है और राखी उन्हें फोड़ देती हैं।

यह भी पढ़े : पूरे प्रदेश के स्कूलों को बंद करने का आदेश, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Drama queen Rakhi Sawant is pregnant! : सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह प्रैंक वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स मजेदार कॉमेंट कर राखी के मजाक की सराहना कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि केवल एक राखी ही हैं जो कभी भी कुछ भी कर सकती हैं। वह जगह देखकर लोगों का मनोरंजन नहीं करती हैं। उन्हें जहां मौका मिलता है, वह वहां मनोरंजन करने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें