ED seizes property worth crores of famous Bollywood actress,

ED ने जब्त की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की करोड़ों की संपत्ति, बढ़ सकती है मुसीबत, कभी भी गिर सकती है गाज

Jacqueline Fernandez & Sukesh Chandrashekhar Case: जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो अब ईडी के सवालों के घेरे में आ गयी हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:29 pm IST

Jacqueline Fernandez & Sukesh Chandrashekhar Case: जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। हालही में जैकलीन को एक बायोपिक फिल्म मिली है जिसे लेकर वो काफी ज्यादा चर्चा में आने लगी हैं, लेकिन जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो अब ईडी के सवालों के घेरे में आ गयी हैं।

देश के सबसे बड़े ठगों में से एक सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की परेशानियां बढ़ सकती हैं। ईडी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दायर करने जा रही है। ईडी ने जैकलीन के खिलाफ मिले सबूतों की जांच की है, जिसके बाद जैकलीन के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जा सकती है। इससे पहले ईडी ने इसी मामले में जैकलीन से पूछताछ भी की थी। इसके साथ ही जैकलीन के करोड़ों की संपत्ति को भी जब्त किया गया था।

Read more: इसकी खेती से आप भी बन सकते हैं मालामाल, सेहत के लिए भी है फायदेमंद..जानें तरीका

क्या है मामला

मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाही का है। जिसमें जैकलीन का नाम भी सामने आया है। जैकलीन पर आरोप हैं कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के महंगे तोहफे लिए है। वर्णित गिफ्ट में अपराध का पैसा विदेशों में बहरीन अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया भेजा गया। गिफ्ट में मंहगी कार और डॉलरो में पैसा भेजा गया। ईडी ने आरोप लगाया कि जैकलीन के माता-पिता को महंगी कारें और भाई-बहन को भी गिफ्ट दिए गए है। ये बात खुद जैकलीन भी कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें और उनके परिवार को गिफ्ट मिले है।

पुछताछ के दौरान जैकलीन को कीमती सामान पहुंचाने वाली पिंकी ईरानी भी ईडी के सामने ये सब कुछ कबूल कर चुकी है। ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर भी अपने बयानों में बता चुका है कि जैकलीन को उसने क्या-क्या गिफ्ट दिए है। इसी बीच जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे।

 

Jacqueline Fernandez & Sukesh Chandrashekhar Case:

Jacqueline Fernandez & Sukesh Chandrashekhar Case

 

लगभग इस मामले से जुड़े सभी लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है, जिसके बाद अब सबूतों की समीक्षा के बाद चार्जशीट दायर करने को लेकर फैसला लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि जल्द चार्जशीट तैयार हो सकती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें