Weekend ka vaar me fut-fut kar roye Elvish Yadav

वीकेंड के वार में फूट-फूटकर रोए एलविश यादव, सलमान खान के सामने कहा – गलती हो गई दुबारा नहीं करूंगा

Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2 : सलमान खान एलविश को उनकी मां से मिलवाते है। जिन्हें देख एलविश अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाए।

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 10:36 AM IST, Published Date : July 30, 2023/10:36 am IST

मुंबई : Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2 :  17 जून को बिग बॉस के शो की शुरुआत हुई थी और तब से आज तक शो लाइमलाइट में बना हुआ है। शो में आए दिनों हंगामे और लड़ाई फैन्स को शो देखने के लिए और भी उत्साहित कर रही हैं। वहीं बीते वीकेंड के वार ने घरवालों की जमकर क्लास लगती देखी गई। वीकेंड के वार में सलमान खान एलविश यालव पर गुस्सा निकालते नजर आए। एलविश यादव के साथ ही सभी घरवालों को उनका वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में एलविश यादव अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी नजर आ रहे हैं। जहां एलविश बेबिका के लिए उल्टा सीधा बोलते हैं। वहीं अभिषेक उन्हें रोकते हैं, लेकिन मनीषा रानी मुस्कुरा रही होती हैं।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले AAP को लगा तगड़ा झटका, ये दो दिग्गज नेता BJP में हुए शामिल 

सलमान ने लगाई एलवीश की क्लास

Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2 : सबसे पहले तो सलमान खान मनीषा रानी की ही क्लास लगाते हैं कि वे एक महिला होकर एक महिला के लिए ऐसा कैसे सुन सकती हैं। अगर वे वहां होते तो वे इस बात को तुरंत रोक देते, लेकिन मनीषा रानी ने ऐसा नहीं किया। वहीं सलमान खान अभिषेक मल्हान पर भी गरजते हैं वे कहते हैं कि अगर आप रोकते तो शायद यह मुद्दा वहीं रुक जाता, लेकिन आपने नहीं रोका। इसी के बाद सलमान खान ने एलविश की क्लास लगाई। वे कहते हैं कि आप फिटनेस करो। ह्यूमर करो लोगों को हंसाओ अच्छा कंटेंट दो जिससे बाहर आपके फैन्स भी खुश हों और वह भी वही फॉलो करें उन्हें भी लगे कि हां एलविश एक्सरसाइज करता है वह फिट रहता है तो हम भी ऐसा ही करें, लेकिन आप इस तरह की ओछी बातें कर रहे हो इससे आपके फॉलोअर्स घट जाएंगे। एलविश इस बात को समझते हैं।

यह भी पढ़ें : अचानक बिगड़ी पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत, ICU में किया गया भर्ती, डॉक्टर्स ने कही ये बात… 

मां को देखने के बाद फूट-फूटकर रोए एलविश

Elvish Yadav in Bigg Boss OTT 2 :  इसके बाद सलमान खान एलविश को उनकी मां से मिलवाते है। जिन्हें देख एलविश अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाए। वे फूटफूटकर रोते हैं। सलमान खान एलविश की मां से कहते हैं कि चिंता मत करो आप बस 2 या 3 हफ्तों की बात बची है फिर जल्द आपका बेटा आएगा आपके पास। समलान खान के जाने के बाद एलविश यादव बेबिका और सभी घर की महिलाओं से माफी मांगते हैं। वे कहते हैं वे कभी भी ऐसा नहीं करेंगे। पूजा भट्ट को भी एलविश की आंखों में सच्चाई दिखती है। एलविश इसके बाद अभिषेक से करते हैं कि मेरे तो पूरे शरीर से ही गुस्सा निकल गया है। अब भाई गलती से भी ऐसा नहीं करूंगा। इसके बाद अभिषेक हंसाते हुए एलविश से कहते नजर आते हैं कि भाई खुद को डूबे ही दो कश्ती और साथ में लेकर डूबे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers