police registered a case against Elvish Yadav

FIR Against Elvish Yadav : एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानें क्या है वजह

FIR Against Elvish Yadav : गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार को एल्विश यादव और और गायक राहुल यादव उर्फ ​​फाजिलपुरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 07:30 AM IST, Published Date : March 31, 2024/7:30 am IST

नई दिल्ली : FIR Against Elvish Yadav : फेमस युट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ते जा रही है। हाल ही में सांप के जहर मामले में कोर्ट से मिली जमानत के बाद अब एल्विश यादव पर एक और मुसीबत आ गई है। गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार को एल्विश यादव और और गायक राहुल यादव उर्फ ​​फाजिलपुरिया के गाने 32 बोर की शूटिंग के दौरान अवैध रूप से सांपों का इस्तेमाल करने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। गुरुग्राम के बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, रायपुर समेत इन जिलों में हो सकती है बारिश 

एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ मामला दर्ज

FIR Against Elvish Yadav : बता दें कि, सांपों की तस्करी से जुड़े मामले में एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ गुरुग्राम में केस दर्ज किया गया है। दरअसल गुरुग्राम अदालत के आदेश के बाद स्थानीय पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और प्रभावशाली एल्विश यादव और गायक राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया के खिलाफ अपने संगीत वीडियो में दुर्लभ सांप को दिखाने के आरोप में मामला दर्ज किया। इससे पहले अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा ने अधिकारियों को यादव और फाजिलपुरिया के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का निर्देश दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers