Emraan hashmi south movie coming soon

साउथ सिनेमा में इमरान हाशमी की हो रही धाकड़ एंट्री, पवन कल्याण के साथ इस किरदार में आएंगे नजर

Emraan hashmi south movie coming soon: इमरान हाशमी अब बॉलीवुड से साउथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : June 16, 2023/2:33 pm IST

Emraan hashmi south movie coming soon : नई दिल्ली। इमरान हाशमी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। हालही में आई उनकी फिल्म सेल्फी उतना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इमरान हाशमी अब बॉलीवुड से साउथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। डायरेक्टर सुजीत ने जब से अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘ओजी’ की घोषणा की है, तब से ये चर्चा में है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओजी’ में पावर स्टार पवन कल्याण लीड रोल में हैं। हालांकि, फिल्म के कुछ अहम सीन मुंबई में शूट हो चुके हैं, जिसके बाद अब मेकर्स हैदराबद में इसकी बची हुई शूटिंग पूरी करने के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं।

read more : असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बेरहमी से पीटा, जानिए कैसे पता किन्नर नहीं लड़के हैं

Emraan hashmi south movie coming soon : फिल्म को लेकर एक ताजा अपडेट आया है कि फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल अदा करेंगे। फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है। पवन कल्याण स्टारर ‘ओ जी’ के मेकर्स डीवीवी एंटरटेनमेंट हैं, जिन्होंने ऑस्कर जीतने वाली फिल्म RRR भी प्रोड्यूस की थी। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से, फिल्म में इमरान की एंट्री कन्फर्म करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘जब हमारे पास ‘ओ जी’ है, तो हमारे पास एक ऐसा विलेन भी होना चाहिए जो पावरफुल और स्ट्राइकिंग हो। पेश हैं आप सबके सामने, दुश्मन इमरान हाशमी!’

read more : 16 जून से 15 अगस्त तक मछली पकड़ने पर रोक, उंल्लघन करने पर होगी इतने साल की सजा 

साउथ में उतरने को उत्साहित है इमरान

तेलुगू फिल्म उद्योग में पदार्पण के बारे में बात करते हुए इमरान ने साझा किया: “मैं ‘ओजी’ के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की एक मजबूत और मनोरंजक पटकथा है और मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका मिली है, जिसे मैं पवन कल्याण सर, सुजीत, दानय्या सर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि हम दर्शकों के लिए एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें