These top beauties got the breast implant surgery done

इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल

इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल top beauties got the breast implant surgery done

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:01 pm IST

Breast Implant Surgery : मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। बोल्ड और हॉट दिखने के लिए कई अभिनेत्रियों ने सर्जरी का भी सहारा लिया है। कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ब्रेस्ट इंप्लान्टेशन तक करवा लिया, ताकि वो और सिजलिंग लुक पर नजर आ सकें।

अपनी बॉडी को अक्ट्रैक्टिव बनाने के लिए वो इस तरह की सर्जरी का सहारा लेती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का नाम इसमें सबसे पहले आता है। इनके अलावा और भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने कभी खुलकर ब्रेस्ट इंप्लान्टेशन को नहीं स्वीकार किया, लेकिन कहा जाता है कि उन्होंने भी सर्जरी कराई है।

आयशा टाकिया
आयशा टाकिया ने 2004 में आई फिल्म टार्जन द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें लेकर हमेशा ये चर्चा रही है कि उन्होंने अपनी बॉडी को अलग दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। करियर के शुरुआत में वो ऐसी बिल्कुल नहीं दिखती थीं, जैसी बाद में दिखने लगीं। ब्रेस्ट इम्प्लांट को लेकर भी वो सुर्खियों में रही हैं। हालांकि आयशा ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

राखी सावंत
Breast Implant Surgery : राखी कभी अपने लुक्स तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी ने हमेशा ही अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर खुलकर बात की है और इसे बताने में उन्होंने कभी भी शर्म महसूस नहीं की। राखी जब बिग बॉस सीजन 16 में थीं, तो उन्होंने इस बात का रिवील किया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद खुद को और हसीन बनाने के लिए सर्जरी कराई थी। कहा जाता है कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था। अदाकारा ने कई मौकों पर इस बात का खुलासा खुद भी किया है।

कंगना रनौत
Breast Implant Surgery : कंगना रनौत ने फिल्म ‘रास्कल्स’ के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाए। जब कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उनकी बॉडी में कर्व्स नहीं थे। लेकिन फिल्म ‘रास्कल’ में उनके बॉडी कर्व्स देखकर लोग दंग रह गए। बाद में पता चला कि इस कर्वी बॉडी के लिए कंगना ने ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा ने नोज सर्जरी कराने के अलावा ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी भी कराई है। हालांकि उन्होंने कभी पब्लिक्ली ये बात कबूल नहीं की, लेकिन उनके पहले और अब की फोटोज इस बात की गवाह हैं।

 

और भी है बड़ी खबरें…