Even after Boycott, Lal Singh Chaddha did advance booking of so many crores

बायकॉट के बाद भी लाल सिहं चड्ढा ने की इतने करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग… बॉक्स ऑफिस ने जारी किया डाटा

आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं और लगता है कि उनकी मेहनत रंग लाएगी. कम से कम फिल्‍म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए तो यह कहा ही जा सकता है

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:02 pm IST

Lal Singh Chaddha Advnce Ticket Booking: आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं और लगता है कि उनकी मेहनत रंग लाएगी. कम से कम फिल्‍म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए तो यह कहा ही जा सकता है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह 11 अगस्‍त को सभी सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. फिल्‍म को लेकर बायकॉट की मांग के बीच एडवांस बुकिंग को लेकर लोगों में जो जबरदस्‍त उत्‍साह देखने को मिला है, वो थोड़ा हैरान करने वाला भी है। मगर आमिर के चाहने वालों की भी कमी कहां है।

Read More:सावन सोमवार के आखिरी दिन कर लें ये अचूक उपाय, शिवजी होंगे प्रसन्न, पूरी होगी हर मनोकामना 

‘लाल सिंह चड्ढा’ का एडवांस बुकिंग फिगर सामने आया है। बॉक्‍सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की फिल्‍म की एडवांस बुकिंग करीब आठ करोड़ रुपये की बताई जा रही है चूंकि यह फिल्‍म पंजाब बेस्‍ड है, इसलिए वहां के लोगों में ज्‍यादा उत्‍साह देखने की उम्‍मीद की जा रही थी। मगर एडवांस बुकिंग के मामले में पंजाब के लोगों ने उतनी दिलचस्‍पी नहीं दिखाई है. दिल्‍ली-एनसीआर का आंकड़ा भी उतना उत्‍साहजनक नहीं है. फिर भी एडवांस बुकिंग के मामले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिकॉर्ड मजबूत ही माना जा रहा है।

Read More:जिला अस्पताल की हैं ये तस्वीरें! बिजली नहीं होने के कारण मोबाइल की रोशनी से इलाज कर रहे डॉक्टर 

 
Flowers