मशहूर अभिनेता का हार्टअटैक से निधन, 500 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके थे काम, फिल्मी जगत में शोक की लहर

मशहूर अभिनेता का हार्टअटैक से निधन, 500 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके थे कामः Famous actor Mandeep Roy passed away, had worked in 500 films

  • Updated On - January 29, 2023 / 04:52 PM IST

बेंगलुरु : Actor Mandeep Roy passed away कन्नड फिल्मों के दिग्गज हास्य अभिनेता मंदीप रॉय का रविवार को दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो 74 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, 500 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके वरिष्ठ अभिनेता का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Read More : शाहरुख ने साबित की बादशाहत, 5 दिनों में 500 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बनेगी पठान !

Actor Mandeep Roy passed away उन्होंने कहा कि अभिनेता और निर्देशक वेंकट भारद्वाज ने बताया, मंदीप रॉय बंगाली थे, जो बेंगलुरु में बस गए थे और उन्होंने कन्नड फिल्म उद्योग में अभिनय किया। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

Read More : पेट्रोल 35 और डीजल 18 रुपए हुआ महंगा, भारत में बजट पेश होने से पहले यहां की सरकार ने दिया जोर का झटका

रंगमंच की पृष्ठभूमि से आने वाले दिवंगत अभिनेता ने ‘मिनचिना ओटा’, ‘पुष्पक विमान’, ‘देवारा अटा’, ‘नागरहावु’, ‘आप्था रक्षक’, ‘अमृतधारे’ और ‘कुरिगलू सार कुरिगलू’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई थी।

Read More : Jija Aur Sali: दूल्हे की साली ने स्टेज में प्रेमी को बुलाकर किया ऐसा कांड, देखकर हैरान रह गए शादी में आए मेहमान