Ravindra Berde Passed Away

Ravindra Berde Passed Away: सिनेमा जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा…

Ravindra Berde Passed Away: हिंदी और मराठी सिनेमा का मशहूर अभिनेता रवींद्र बेर्डे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : December 13, 2023/1:54 pm IST

Ravindra Berde Passed Away: मुंबई। सिनेमा जगत को एक और बड़ा झटका लगा। इन दिनों फिल्म जग​त से लगातार सितारों के दुनिया से चले जाने की खबर आ रही है। वहीं आज हिंदी और मराठी सिनेमा का मशहूर अभिनेता रवींद्र बेर्डे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि वह कई सालों से गले के कैंसर से जूझ रहा था। उनका कई महीनों से टाटा अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें सांस आने में भी दिक्कतें हो रही थी। उन्हें आज 13 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा और उनकी जान चली गई।

Read more: Saranggarh Bilaigarh: ‘शौक नहीं मजबूरी है हड़ताल करना जरूरी है’, जैसे नारे लगाकर डाक सेवा संघ ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल

बता दें कि उन्हें दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से घर लाया गया था। घर आने के बाद उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। वह लक्ष्मीकांत बेर्डे के भाई हैं, जिनका 2004 में निधन हो गया था। उन्होंने 78 की उम्र में अंतिम सांस ली। रवींद्र बेर्डे ने मराठी सिनेमा की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई थी।

कॉमेडी के लिए थे मशहूर

Ravindra Berde Passed Away: जानकारी के अनुसार अभिनेता को दो दिन पहले ही अस्पताल से घर लेकर जाया गया था। घर आने के बाद अचानक उनको दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी, दो बच्चे, बहू और पोते हैं। रवींद्र बेर्डे ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह लक्ष्मीकांत बेर्डे के साथ कई फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। रवीन्द्र की कॉमेडी भूमिकाएं बहुत लोकप्रिय थीं।

Read more: CG CM Oath Ceremony: पूर्व सीएम रमन सिंह ने मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात… 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp