Famous Bollywood actor Vikram Gokhale passed away

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का निधन, कई फिल्मों में निभा चुके दमदार किरदार, फिल्मी जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का निधन, कई फिल्मों में निभा चुके दमदार किरदारः Famous Bollywood actor Vikram Gokhale passed away

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:17 pm IST

नई दिल्लीः Actor Vikram Gokhale passed away बुधवार की शाम बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका उस वक्त लगा जब दिग्गज अभिनेता विक्रन गोखले के निधन की खबर सामने आई। कई दिनों से वो बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन मंगलवार को उनकी हालत पहसे से नाजुक हो गई और बुधवार सुबह होते होते उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया। पर बढ़ती उम्र की बीमारियों के आगे वो हार गए और उनका 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

Read More : देश की हर 3 में से 1 महिला अपने पति के शारीरिक या यौन शोषण की शिकार, इस रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा 

गौरतलब है कि विक्रम गोखले ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिख चुके थे। बताया जा रहा है कि विक्रम गोखले के पार्थिव शरीर को सुबह बालगंधर्व सभागृह ले जाया जाएगा, जहां उनके दोस्त और परिवारजन अंतिम दर्शन कर सकेंगे। बता दें, हिंदी सिनेमा से विक्रम गोखले के परिवार का काफी पुराना ताल्लुक है। उनकी ग्रेट ग्रैंड मदर हिंदी सिनेमा की पहली भारतीय आर्टिस्ट थी और इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी दादी ने हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था, जिसका डायेरक्शन इंडियन सिनेमा के पिता माने जाने वाले दादा साहेब फाल्के ने किया था। उनके पिता चंद्रकांत गोखले ने भी 50 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया था।

Read More : ’23’ की पॉलिटिक्स… BJP का निशाना फिक्स! क्या वाकई भाजपा प्रभारी यहां किसी कन्फ्यूजन में हैं?