Standup Comedian Neel Nanda Passes Away

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा, 32 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Neel Nanda Passes Away: मशहूर कॉमेडियन ने सिर्फ 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आने से उनके फैंस को बड़ा

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 07:10 PM IST, Published Date : December 25, 2023/7:10 pm IST

नई दिल्ली : Neel Nanda Passes Away: पिछले कुछ समय से कलाकारों की अचानक हो रही मौत की खबरों ने सबको चौंका दिया है। कल साउथ के दिग्गज कॉमेडियन की मौत की खबर सामने आई थी। वहीं अब एक और कॉमेडियन की मौत की खबर सामने आ रही है। इस मशहूर कॉमेडियन ने सिर्फ 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

हम बात कर रहे हैं मशहूर स्टेंडअप कॉमेडियन नील नंदा की। नील नंदा ने 32 साला की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर को सुनने के बाद नील के फैंस काफी शॉक्ड हैं। महज इतनी सी उम्र में खूब नाम कमाने वाले नील नंदा इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं था। हैरानी की बात ये है कि नील नंदा का निधन किस वजह से हुआ ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : Christmas Day Wisehs 2023 : क्रिसमस डे के खास त्यौहार पर अपने दोस्तो को ये मैसेज भेजकर दे शुभकामनाएं 

नील को बचपन से ही था कॉमेडी का शोक

Neel Nanda Passes Away:  नील भारतीय मूल के थे जो लॉस एंजिल्स में रहते थे। बचपन से ही उन्हें कॉमेडी का शौक था और बड़े होने पर उन्होंने उसे ही अपना प्रोफेशन बना लिया।रविवार को नील के मैनेजर ग्रेग वाइस ने बताया कि उन्हें ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है 11 साल से उनके क्लाइंट नील नंदा का निधन हो गया है। ग्रेग ने उन्हें महान कॉमेडियन और शानदार इंसान भी बताया।

वहीं अब नील के निधन से दुखी कई क्लब और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। उन्हें दुखी मन से याद करते हुए लोग उनकी याद में पोस्ट कर रहे हैं। हर कोई भारी मन ने उन्हें विदाई देता दिखा।

मौत का कारण अभी तक अज्ञात

Neel Nanda Passes Away:  वहीं सोशल मीडिया पर नील नंदा के निधन की खबर आग की तरह फैली जिसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। दोस्त काफी दुखी हैं तो फैंस काफी सदमे में है। वहीं मौत के कारणों का पता ना चलने से भी लोग काफी परेशान है। अभी तक ये नहीं पता चला है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि 32 की उम्र में ही नील चल चल बसे।

यह भी पढ़ें : MP Cabinet Expansion 2023 : महाकौशल से 4 दिग्गज नेताओं को मिली मोहन कैबिनेट में जगह, राज्यपाल ने दिलाई शपथ, यहां देखें नाम.. 

नील ने कुछ दिन पहले मनाया था 32वां जन्मदिन

Neel Nanda Passes Away:  महज कुछ दिन पहले ही नील नंदा ने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था और बर्थडे से कुछ दिन बाद ही उनके निधन की खबर आई तो उनके फैंस के लिए ये वाकई किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neel Nanda (@neelnanda)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers