Monalisa Hot Sexy Video

Monalisa New Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा, हॉट वीडियो देख फैंस के उड़े होश…

Monalisa Hot Sexy Video मोनालिसा ने ब्राउन कलर की हॉट ड्रेस में सेक्सी डांस करते नजर आई हैं। मोनालिसा के 5.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : August 27, 2023/12:58 pm IST

Monalisa Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटौरती रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तरीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद अपने डांस की हॉट वीडियो (sexy video) शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिल की धड़कन तेज हो सकती हैं। मोनालिसा ने ब्राउन कलर की हॉट ड्रेस में सेक्सी डांस करते नजर आई हैं। न्यूड मेकअप के साथ हेयर लूज छोड़े हैं और कैमरा के सामने सेक्सी पोज में डांस कर रही हैं।

Read more: Rakshabandhan Vastu tips: राखी बांधते समय बहने न करें ये गलती, इस दिशा का रखें विशेष ध्यान, जीवन में मिलेगी सफलता…

Monalisa Hot Sexy Video: बता दें कि एक्ट्रेस की ये सेक्सी वीडियो (sexy video) देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मोनालिसा के फैंस एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें और डांस वीडियो(sexy video) वायरल होते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के 5.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें