monalisa new sexy video

एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज पहन दिखाया हुस्न का जलवा, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

monalisa new sexy video अदाकारा मोनालिसा कभी अपनी खूबसूरती तो कफी अपनी फिटने को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : June 29, 2023/2:03 pm IST

monalisa new sexy video : भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा कभी अपनी खूबसूरती तो कफी अपनी फिटने को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। लेकिन पर इस बार एक्टिंग एक और अलग वजह के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक बेहद फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा सज-धजकर तैयार हैं और इतनी फनी अंग्रेजी बोलती हैं कि आपकी हंसी निकलना तय है। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल होने लगा है। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस उनके इस फनी अंदाज के दीवाने हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट इमोजी की बारिश कर रहे हैं।

Read more: Eid al-Adha 2023: देशभर में मनाया जा रहा बकरीद का त्यौहार, जानिए कैसे शुरू हुई इस्लाम धर्म में कुर्बानी की प्रथा 

monalisa new sexy video : बता दें कि 39 साल की उम्र में भी मोनालिसा खुद को बेहद फिट रखती हैं और इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। वो कम हीरोइनों को भी खूबसूरती के मामले में मात देती हैं। मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं। लोग मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers