seeing the gorgeous photos of Nikki Tamboli

एक्ट्रेस ने पिंक साड़ी में फ्लॉन्ट किया बिंदास फिगर, गॉर्जियस Photos देख मदहोश हुए फैंस

seeing the gorgeous photos of Nikki Tamboli भाई की मौत हुई जब निक्‍की खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए देश से बाहर गई हुई थीं।

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 08:32 PM IST, Published Date : May 12, 2023/8:30 pm IST

seeing the gorgeous photos of Nikki Tamboli : ठग सुकेश चंद्रशेखर जो दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद है, उसके द्वारा ठगी में एक्‍ट्रेस निक्‍की तंबोली का नाम जब जुड़ा तो वो खासी चर्चा में आई थी। अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली निक्‍की तंबोली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने के कारण फिर चर्चा में हैं।

Read more: यूजर्स बन रहे इंटरनेशनल स्कैम कॉल का शिकार, नोटिस जारी के बाद अब वॉट्सऐप ने की ये घोषणा 

नवाजुद्दीन जैसे मझे हुए कलाकार के साथ उनकी ये फिल्‍म इसी महीने रिलीज होने वाली है। इससे पहले पिंक कलर की साड़ी में निक्‍की तंबोली ने फोटो शूट करवाकर तहलका मचा दिया है। भाई जतिन तंबोली की कोरोना से मौत होने के बाद निक्‍की जबरदस्‍त डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। निक्‍की तंबोली अपने ऐस ही कातिलाना अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच में खूब पसंद की जाती है।

Read more: बेहद ही लकी माने जाते हैं इन तारीखों में जन्मे लोग, किस्मत का मिलता है भरपूर साथ 

seeing the gorgeous photos of Nikki Tamboli : महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद के मराठी परिवार में 21 अगस्त 1996 को जन्‍मी निक्की तंबोली ने अपने‍ करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की। जब भाई की मौत हुई जब निक्‍की खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए देश से बाहर गई हुई थीं। 2019 में तेलगु हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चिकती गाडिलो चितकोटुडु’ से एक्टिंग करियार की शुरूआत करने के बाद निक्‍की तंबोली ने साउथ की एक्शन हॉरर फिल्म ‘कंचना 3’ और ‘थिप्पारा मीसम’ समेत अन्‍य फिल्‍मों में नजर आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें