Tiger 3 Trailer Release Date

Tiger 3 Trailer Release Date : फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर, दिवाली पर आएगी फिल्म

Tiger 3 Trailer Release Date : सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : October 4, 2023/12:26 pm IST

मुंबई : Tiger 3 Trailer Release Date : सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है। यह जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर, सोमवार को रिलीज़ होगा। क्या आप तैयार हैं?

यह भी पढ़ें : Junnardeo Coal Mines News: जनता को बड़ी राहत, बंद नहीं होगी ये खदानें, पर्यावरण मंत्री ने दिया आश्वासन 

फिल्म में नजर आएंगे इमरान

Tiger 3 Trailer Release Date :  टाइगर 3 इसी नाम की फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में और कैटरीना कैफ उनकी पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। माना जा रहा है कि वह फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। टाइगर 3 के ट्रेलर के रिलीज़ होने की घोषणा के बाद से ही फिल्म के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उत्साहित हैं। कई प्रशंसकों ने कमेंट में लिखा है कि वह फ़िल्म के ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। टाइगर 3 यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। इस स्पाई यूनिवर्स में पठान और वॉर जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : RBI Bank updates: RBI ने इन 4 बड़े बैंकों पर लगाया भारी जुर्माना, कहीं इनमें आपके भी खाते तो नहीं…?

कैमियों रोल में दिख सकते हैं शाहरुख

Tiger 3 Trailer Release Date :  माना जा रहा है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का भी एक कैमियो रोल होगा। हालांकि, यश राज फिल्म्स ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। टाइगर 3 को सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के दो जासूसों की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में भरपूर एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp