Fans were angry about Sajid Khan's entry in Bigg Boss house

Bigg Boss के घर में साजिद खान की एंट्री को लेकर नाराज हुए फैंस, सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कही ये बात

ACTRESS PAYAL ROHOTGI SUPPORT Sajid Khan's : Fans were angry about Sajid Khan's entry in Bigg Boss house, this Bollywood actress came in support, said this post share

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 pm IST

Fans were angry about Sajid Khan’s entry in Bigg Boss: मुंबई : बिग बॉस 16 एक रियलिटी शो है। जिसकी काफी फैंस फॉलोविंग है। इस शो के सीजन 16 को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। जिसके बाद से इस शो के एक सदस्य की एंट्री को लेकर फैंस काफी नाराज है। बात दें कि सदस्य का नाम साजिद खान है जिनको घर से बाहर निकलने के लिए फैंस लगातार सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर उनकी एंट्री का विरोध कर रहे है। साजिद खान एक फिल्म निर्देशक और अभिनेता भी है। जिन पर कुछ वक़्त पहले यौन शोषण का आरोप लाग चुका है। जिसकी वजह से उनकी घर में उपस्थिति फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है। तो वही एक्ट्रेस पायल रोहतगी साजिद खान के सपोर्ट में सामने आई है।

यह भी पढ़े: रूस को क्रीमिया प्रायद्वीप से जोड़ने वाले पुल पर विस्फोट, तीन लोगों की मौत

Fans were angry about Sajid Khan’s entry in Bigg Boss: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘छह महिलाओं के संग साजिद खान ने गलत किया है, उन्होंने सार्वजनिक तौर पर भी इसके बारे में बात की है. सभी उन्हें फटकार भी लगा चुके हैं और उन्हें उनकी हरकतों के लिए अपमानित किया जा चुका है.ऐसे में अगर वो छह महिलाएं चाहें तो उन्हें अदालत में भी लेकर जा सकती हैं. महात्मा गांधी के मूल्यों के तहत जब अपराधी को भी सुधरने का अधिकार मिला हुआ है तो साजिद खान को भी जीने का अधिकार है. पैसे कमाने का अधिकार उन्हें भी है. पश्चाताप करने का भी अधिकार है उनके पास. अपने अधिकार के लिए उन्हें लड़ने दो. उनका विरोध करो आप, लेकिन नाटक मत करो बॉलीवुड छोड़ने का’.

यह भी पढ़े: सरकारी कर्मचारियों को तगड़ा झटका! अब फॉलो करने होंगे ये नियम, वरना धो बैठेंगे नौकरी से हाथ

Fans were angry about Sajid Khan’s entry in Bigg Boss: ‘बिग बॉस 16’ के शुरू होने को लेकर फैंस बहुत खुश थे। जिस तरह से इस शो के कंटेस्टेंट के चेहरे सामने आ रहे थे। इस शो की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही थी। लेकिन एक्टर साजिद खान की एंट्री से इस रियलिटी शो के मेकर्स को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर साजिद खान को शो से बाहर निकालने की मांग उठाई जा रही है। साजिद पर साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का आरोप लगा था। जिसके बाद कई अभिनेत्रियों ने साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन्हीं आरोपों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बॉस 16 से साजिद को बाहर करने की मांग करते हुए एक याचिक शुरू की है। सोशल मीडिया पर ‘रिमूव साजिद खान’ तेजी से ट्रेंड कर रहा है।