जानवरों की मदद के लिए फराह खान की बेटी आन्या ने किया ये काम, जुटाए 70 हजार रुपए | Farah Khan's daughter Anya did this work to help animals, raised 70 thousand rupees

जानवरों की मदद के लिए फराह खान की बेटी आन्या ने किया ये काम, जुटाए 70 हजार रुपए

जानवरों की मदद के लिए फराह खान की बेटी आन्या ने किया ये काम, जुटाए 70 हजार रुपए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:35 pm IST

मुंबई। कोरोना वायरस के जंग में पीड़ितों और जरूरतमंदों की मदद के लिए हर कोई आगे आ रहा है। कई बॉलीवुड स्टार ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इसी क्रम में जानवरों की मदद के लिए फराह खान की बेटी आन्या ने 70 हजार रुपए जुटाए हैं।

Read More News: उपअभियंता को कोरोना पॉजिटिव होने का वायरल किया फर्जी मैसेज

कोरियाग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने एक पोस्ट लिखकर फराह ने बताया उनकी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू जानवरों के स्केच बनाकर 70 हजार रुपये जुटाए हैं। इन पैसों से वो जानवरों की मदद करने वाली हैं।

Read More News: करिश्मा ने बताया- भयानक था पहले ऑडिशन का अनुभव, देखें तन्ना का ग्लैमरस अंदा

फराह खान ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने 5 दिनों में 70000 रुपये जमा किए हैं। उसने आपके पालतू जानवरों के स्केच बनाए और हर एक स्केच के एक हजार रुपए लिए। इन रुपयों का इस्तेमाल जानवरों को खाना खिलाने में किया जाएगा। अब सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का आर्डर दिया और दान किया।’

Read More News: तिहरे हत्याकांड में पुलिस ने 3 संदिग्धों को लिया हिरासत में, गहन पूछताछ जारी

नील नितिन मुकेश, दीया मिर्जा संग अन्य कई सेलेब्स ने फराह खान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दिया है। सभी ने आन्या की खूब जमकर तारीफ किए हैं। बता दें कि लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स अपने घरों में कैद है। इस दौरान सभी सोशल मीडिया एक्टिव है।

Read More News: कारोबार में सन्नाटा, कर्मचारियों को वेतन वृद्धि- कटौती की सता रही चिं

 
Flowers