Fardeen Khan will make a comeback after 12 years

12 साल बाद कमबैक के लिए तैयार है बॉलीवुड का ये दिग्गज अभिनेता, इस बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

Fardeen Khan will make a comeback : मिली जानकारी के अनुसार, फरदीन खान मशहूर डायरेक्टर कूकी गुलाटी की फिल्म विस्फोट से बॉलीवुड में कमबैक करने

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:01 am IST

मुंबई : Fardeen Khan will make a comeback : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे और एक समय बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता फरदीन खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फरदीन खान लगभग 12 साल से बड़े पर्दे से दूर है और गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि अभिनेता फरदीन खान जल्द ही बड़े परदे पर वापसी करने वाले है।

यह भी पढ़ें : अगर नहीं ले पाए है राशन तो चिंता करने की जरूरत नहीं, दिसंबर की इस तारीख तक हितग्राही उठा सकेंगे फायदा 

12 साल बाद कमबैक के लिए तैयार है फरदीन

Fardeen Khan will make a comeback : मिली जानकारी के अनुसार, फरदीन खान मशहूर डायरेक्टर कूकी गुलाटी की फिल्म विस्फोट से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म को संजय गुप्ता प्रोड्यूस कर रहे है। वैसे, आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में ये घोषणा की गई थी कि फरदीन विस्फोट से वापसी करने की तैयारी कर रहे है। फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी होंगे। इस दौरान कहा गया था फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन हाल ही में संजय ने खुलासा किया है कि फरदीन की कमबैक मूवी थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। एक इंटरव्यू में संजय ने पुष्टि की कि विसफोट बॉक्स ऑफिस की परिस्थितियों के कारण 2023 में सीधे ओटीटी पर रिलीज और प्रीमियर की जाएगी। ये 2012 की वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, कैंची का आधिकारिक रीमेक है।

यह भी पढ़ें : Six Chinese astronauts gather in space: अंतरिक्ष में पहली बार एकत्रित हुए छह अंतरिक्ष यात्री, पांच दिनों तक एक साथ करेंगे काम

विस्फोट में किडनैपर का किरदार निभाएंगे फरदीन

Fardeen Khan will make a comeback : रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रितेश देशमुख एक पायलट का रोल प्ले कर रहे है। वहीं, फरदीन खान एक किडनैपर के रोल में है, जो रितेश के बेटे का अपहरण कर लेता है। इस साल के शुरुआत में एक इंटरव्यू में फरदीन ने खुलासा किया था कि वह फिल्म में डोंगरी के एक लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को दक्षिण मुंबई इलाके में शूट किया गया है। बता दें कि फिल्म में फरदीन-रितेश के अलावा प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा, सीमा बापट और शीबा चड्ढा भी हैं।

यह भी पढ़ें : नवाब मलिक की जमानत याचिका पर आज हो सकती है सुनवाई, जानें पूरा मामला… 

संजय गुप्ता और भूषण कुमार कर रहे फिल्म को प्रोड्यूस

Fardeen Khan will make a comeback : संजय गुप्ता के साथ-साथ भूषण कुमार ने भी इस फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, संजय गुप्ता ने यह भी बताया कि हर्षवर्धन राणे और मीजान जाफरी अभिनीत उनकी डायरेक्टोरियल वेंचर को वे भी सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे। ये पूछने पर कि उनकी फिल्मों को थियेटर में न चलाने का कारण क्या है, उन्होंने कहा-हमें इन फिल्मों को थिएटर में ले जाने और बड़ी संख्या में कमाई करने का कोई भ्रम नहीं पाला है। मैं स्पष्ट था कि बॉलीवुड को महामारी के बाद ठीक होने में कम से कम दो साल लगेंगे।

यह भी पढ़ें : India news today in hindi 30 November : भानुप्रतापपुर की जंग: कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी बोलीं- रेप के आरोपी को महिलाएं नहीं देंगी वोट

संजय गुप्ता के प्रोडक्शन हॉउस में बन रही तीन फिल्में

Fardeen Khan will make a comeback : संजय गुप्ता ने खुलासा किया कि उनका प्रोडक्शन हाउस तीन और फिल्मों बना रहा, जो सभी डिजिटल रिलीज के लिए हैं। इन तीनों में से वह एक फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो एक ब्लैक कॉमेडी है। अन्य दो फिल्मों में एक चांदनी चौक में सेट है जबकि दूसरी एक कॉमेडी थ्रिलर है। उनकी आखिरी फिल्म मुंबई सागा थी, जिसमें जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी थे। ये 19 मार्च, 2021 में रिलीज हुई, जब कोविड-19 की लहर थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें